कौन कह रहा था कि मेरा जन्मदिन उबाऊ होगा
कौन कह रहा था कि मेरा जन्मदिन उबाऊ होगा
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अनिल कपूर ने 24 दिसम्बर को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर फिल्म 'रेस 3' की टीम ने उनके जन्मदिन का जश्न खास तरह से मनाया. इस बात की जानकारी खुद अनिल कपूर ने ट्विटर के जरिये दी.

उन्होंने लिखा कि, "कौन कह रहा था कि मेरा जन्मदिन उबाऊ होगा? सलमान खान फिल्म्स और टिप्स टीम ने इसे खास बनाया. यही नहीं बल्कि, अनिल ने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह सलमान को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. बता दे कि, रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

वही इस ख़ास मौके पर अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि, "दुनिया में आप जैसा कोई नहीं है, जो आप की तरह मुझे समझता है, इसके लिए आप की आभारी हूं. जन्म दिन मुबारक हो डैडी, आप सच्चे 'रत्न' हैं और मैं अपने जीवन में आप के होने को भाग्यशाली मानती हूं." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मैं जो आज हूं आपकी वजह से हूं और आपकी प्रतिभा, निष्ठा और समर्पण से प्रेरित होती रहूंगी. मैं आप जैसा पिता पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं." बात करे सोनम के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमैन' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

दिल थाम लीजिये क्योंकि अब सिंगर बनेंगी काजोल

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

बहुत दिनों बाद नजर आये हनी सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -