'कौन चाह रहा सट्टे से सत्ता, भूपेश कक्का..', छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह
'कौन चाह रहा सट्टे से सत्ता, भूपेश कक्का..', छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह
Share:

जशपुर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुरुवार (9 नवंबर) को छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर भाजपा छत्तीसगढ़ में सत्ता में आई तो पांच साल में राज्य से नक्सलवाद का सफाया कर दिया जाएगा। राज्य के जशपुर निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के तहत 'चंद्रयान' चंद्रमा पर था और जहां यह उतरा, उसका नाम 'शिवशक्ति' था। लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 'महादेव' के नाम पर सट्टेबाजी की।

राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन हुआ है। अमित शाह ने लोगों से "डबल इंजन" सरकार (केंद्र और छत्तीसगढ़ में भाजपा) बनाने की अपील की और आश्वासन दिया कि पांच साल में राज्य से नक्सलवाद को खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, पिछले पांच वर्षों में छत्तीसगढ़ में "भ्रष्टाचार" का शासन कायम रहा। उन्होंने दावा किया कि बघेल सरकार हजारों करोड़ रुपये के कई "घोटालों" में लिप्त है। केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत, 'चंद्रयान' चंद्रमा पर भेजा गया था और मोदी जी ने भगवान शिव के प्रति श्रद्धा व्यक्त करते हुए उस बिंदु का नाम शिवशक्ति रखा था। लेकिन छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने, उन्होंने महादेव के ही नाम पर एक सट्टेबाजी ऐप खोला। उन्हें शर्म आनी चाहिए क्योंकि उन्हें कम से कम महादेव के नाम को तो बख्श देना चाहिए था।''

गृह मंत्री ने आगे कहा कि, लोग कह रहे हैं, “सट्टे पर सत्ता, कौन कर रहा है, भूपेश कक्का।” उन्होंने कहा कि अगर भाजपा राज्य में सत्ता में आई तो एक जांच आयोग का गठन किया जाएगा और भ्रष्टाचार में लिप्त सभी लोगों को जेल भेजा जाएगा। अमित शाह ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के दौरान बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा आदिवासियों की सहमति के बिना उनका धर्म परिवर्तन नहीं होने देगी और उनकी रक्षा करेगी। बता दें क।  कांग्रेस शासित राज्य की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 20 पर पहले चरण का मतदान मंगलवार को हुआ।  शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। जशपुर जिले में दूसरे चरण में मतदान होगा।

बस पर चढ़कर चुनाव प्रचार कर रहे थे सीएम KCR के बेटे रमा राव, अचानक लगा ब्रेक और गिर पड़े, Video

विधानसभा में जीतन राम मांझी पर भड़के नीतीश कुमार, बोले- 'ये मेरी मूर्खता से CM बना'

'पूरी तरह आत्मनिर्भर होगी भारतीय नौसेना..', नेवी चीफ एडमिरल हरि कुमार ने बताया रोडमैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -