IB जवान अंकित शर्मा की हत्या में क्या इस पार्षद का हो सकता है हाथ ?
IB जवान अंकित शर्मा की हत्या में क्या इस पार्षद का हो सकता है हाथ ?
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में बीते काफी दिनों से जारी हिंसा में आइबी (इंटेलीजेंस ब्यूरो) के जवान अंकित शर्मा की हत्या के मामले में एक नई बात निकलकर सामने आई है. अंकित शर्मा की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी(आप) के पार्षद ताहिर हुसैन की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है. अंकित के पिता ने उनके बेटे की हत्या में आम आदमी पार्टी(आप) के पार्षद ताहिर हुसैन का हाथ होने की बात कही है, वहीं ताहिर हुसैन ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

पोर्न वीडियो देखना पड़ गया महंगा, 600 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामलामध्य प्रदेश : सरकार ने OBC का आरक्षण बढ़ाकर किया 27 %, न्यायपालिका ने बोली ये बात

जानकारी के लिए बता दे कि अंकित शर्मा के पिता ने बेटे की हत्या को लेकर ताहिर हुसैन पर आरोप लगाया है. पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि नेहरू विहार के पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे बैठे दंगाइयों ने उनके बेटे को खींच लिया. इसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे दंगाइयों ने की है.

क्या लालू यादव बेहतर इलाज के लिए जा पाएंगे एम्स ?

इस हत्या को लेकर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें आस पड़ोस के लोगों से पता चला कि मंगलवार दिन में करीब पांच बजे अंकित लोगों को समझा रहे थे. इसी दौरान ताहिर के घर से निकले दंगाइयों ने उन्हें घेरकर अंदर घसीट लिया. गौरतलब है कि अंकित शर्मा के पिता रविंदर शर्मा खुद भी आइबी में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं. रविंदर शर्मा ने बताया कि मंगलवार दिन में करीब चार बजे अंकित कार्यालय से घर लौटे थे. तभी उन्हें पता चला कि चांद बाग पुलिया के पास हिंसा हो रही है. वह मौके का मुआयना करने वहां पहुंच गए. इसके बाद से वह गायब थे। शाम को उनकी तलाश शुरू हुई. रात में पुलिस को जानकारी दी गई. दयालपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई.

शादी समारोह में तीन वर्षीय मासूम से दरिंदगी, बाथरूम में लहूलुहान पड़ी मिली बच्ची

सरपंच ने धर्म बहन बनाकर गरीब बेटी की करवाई शादी

अरुणाचल प्रदेश पहुंचे रामदास अठावले, मोदी सरकार को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -