अरुणाचल प्रदेश पहुंचे रामदास अठावले, मोदी सरकार को लेकर कही ये बात
अरुणाचल प्रदेश पहुंचे रामदास अठावले, मोदी सरकार को लेकर कही ये बात
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश के पापुम पारे जिला दोइमुख के रोनो मैदान में निशी समुदाय के मुख्य त्योहार न्योकुम युलो उत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी यहां अतिथि के रूप में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अरुणाचल प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया जाना चाहिए। इस पर केंद्र की मोदी सरकार पूरा ध्यान भी दे रही है।

उल्लेखनीय है कि न्योकुम युलो त्योहार निशी जनजाती का एक कृषी से संबंधित पर्व है, जहां समुदाय ने अपने पारंपरिक तरीके से पूजा करते हुए अच्छी फसल व समाज की खुशहाली, सुख-शांति के लिए पूजा करते हैं। यही नहीं त्योहार को निशी समुदाय अपने पारंपरिक तरिके से बड़े उत्साह उमंग के साथ मनाते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों के विकास के लिए किये जा रहे कार्यों और शुरू की गई परियोजनाओं के सम्बन्ध में रामदास ने बताते हुए कहा है कि अरुणाचल प्रदेश का सभी क्षेत्रों में विकास किया जाना चाहिए। यहां के लोगों को बेहतर शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा, बेरोजगार लोगों को रोजगार दिया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में उद्योग स्थापित करने पर भी जोर दिया। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने त्यौहार के कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया।

हरियाणा : बहुत सस्ती कीमत में मिलेगा अनाज, सरकार ने दिया गरीबों को तोहफा

मंत्री सज्जन सिंह ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- 'नौकरशाह हैं सीएम की किचन कैबिनेट '

अखिलेश यादव के अचानक रामपुर आने की खबर से मची खलबली, ऐसा बना राजनीतिक परिदृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -