क्या लालू यादव बेहतर इलाज के लिए जा पाएंगे एम्स ?
क्या लालू यादव बेहतर इलाज के लिए जा पाएंगे एम्स ?
Share:

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को आज बेहतर इलाज मिलने की संभावना है. क्योकि आज रिम्स प्रशासन लालू को एम्स भेजे का निर्णय ले सकतो है. दरअसल रिम्स में गठित आठ सदस्यीय मेडिकल बोर्ड इस मामले पर फैसला लेगी कि लालू यादव को इलाज के लिए एम्स भेजा जाना चाहिए या नहीं.मेडिकल बोर्ड लालू यादव के पूरे इलाज की विस्तार से समीक्षा करेगा. दरअसल लालू यादव की किडनी 50 फीसदी से कम काम कर करती है. लालू यादव किडनी स्टेज 3बी के मरीज हैं.

जज के तबादले पर प्रियंका गांधी का बयान, कहा- न्याय का मुंह बंद करना चाहती है सरकार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिम्स में गठित मेडिकल बोर्ड में इस टीम में मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ जेके मित्रा, सर्जरी के विभागाध्यक्ष डॉ आरजी बाखला, ऑर्थोपेडिक के विभागाध्यक्ष डॉ एलबी मांझी, कार्डियोलॉजी के एचओडी डॉ हेमंत नारायण, यूरोलॉजी के एचओडी डॉ अरशद जमाल, रेडियोलॉजी विभाग के एचओडी डॉ. सुरेश टोप्पो, नेत्र विभाग के एचओडी डॉ वीबी सिन्हा और साइकेट्रिक विभाग के डॉ अजय बाखला का नाम शामिल है.

'पीएम मोदी का NSA डोभाल को भेजना, गृह मंत्री अमित शाह की नाकामी'

अगर आपको नही पता तो बता दे कि लालू यादव पहले से डायबिटीज, दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. लालू यादव का किडनी 50 फीसदी से कम करता है. लगातार उनके परिवार की तरफ से सवाल उठाया जा रहा है. पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने कहा था कि झारखंड में कोई किडनी विशेषज्ञ नहीं है इसलिए उन्हें बाहर भेजा जाना चाहिए.बहरहाल आज इस मामले पर फैसला आ जाएगा कि लालू यादव को इलाज के लिए एम्स भेजा जाना चाहिए रांची में ही उनका इलाज होगा.

हरियाणा : बहुत सस्ती कीमत में मिलेगा अनाज, सरकार ने दिया गरीबों को तोहफा

मंत्री सज्जन सिंह ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- 'नौकरशाह हैं सीएम की किचन कैबिनेट '

अखिलेश यादव के अचानक रामपुर आने की खबर से मची खलबली, ऐसा बना राजनीतिक परिदृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -