कौन है सनी लियोन की आदर्श अदाकारा
कौन है सनी लियोन की आदर्श अदाकारा
Share:

नई दिल्ली: अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' में सनी लियोन को फिर बड़े परदे पर देखा गया. यह फिल्म इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई. फिलहाल इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिला. सनी फिल्मों के अलावा टीवी शो करते हुए देखा जा चुका है. एमटीवी पर आने वाला रिएलिटी शो 'स्पिल्ट्सविला' में भी होस्ट के रूप में काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और आईटम गर्ल सनी लियोन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात की.

उनका कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए. सनी ने अनुभवी अभिनेत्री मंदाकिनी, रेखा और जीनत अमान की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट कीं और उन्हें अपना आदर्श बताया. इसके साथ उन्होंने लिखा कि मैंने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है. जैसे शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, जीनत अमान.

वर्ष 2012 की फिल्म 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है. वह 'रागिनी एमएमएस 2', 'हेट स्टोरी 2', 'मस्तीजादे' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में दिखाई दीं.

राजधानी की पहली महिला महापौर बनीं भाटिया

जमकर वायरल हो रहा है 'दंगल गर्ल्स' का डांस वीडियो

अमेरिका में SUV बनाएगी महिंद्रा

भारत की रेटिंग में कोई बदलाव नहीं होना अनुचित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -