अर्पिता मुखर्जी के घर ED को मिला 20 करोड़ कैश, जानिए आखिर हैं कौन?
अर्पिता मुखर्जी के घर ED को मिला 20 करोड़ कैश, जानिए आखिर हैं कौन?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चर्चित शिक्षा भर्ती घोटाले की जांच की आंच अब राज्य सरकार तक पहुंचती नजर आ रही है। जी दरअसल शिक्षा घोटाले की जांच अब मंत्रियों तक पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी माने जाने वालीं अर्पिता मुखर्जी के घर पर ईडी ने छापेमारी की तो करीब 20 करोड़ कैश बरामद हुए। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक पार्थ चटर्जी के घर पर भी बीते शुक्रवार से ही छापेमारी चल रही है। इन सभी के बीच यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि अर्पिता मुखर्जी कौन हैं और वे पार्थ चटर्जी की करीबी कैसे बनीं।

आपको बता दें कि ईडी की रेड से सु्र्खियों में आई अर्पिता मुखर्जी बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन ज्यादा समय के लिए नहीं। जी दरअसल अर्पिता मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर साइड रोल ही किए हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने बांग्ला फिल्मों के अलावा ओडिया और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। जी दरअसल अर्पिता मुखर्जी बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रोसेनजीत और जीत के लीड रोल वाली कुछ फिल्मों में भी साइड रोल कर चुकी हैं और इसके अलावा अर्पिता मुखर्जी ने बांग्ला फिल्म अमर अंतरनाड में भी अभिनय किया था। फिलहाल अर्पिता मुखर्जी ईडी की रेड में मिले 20 करोड़ कैश से चर्चा में हैं। जी दरअसल केंद्रीय एजेंसियों के मुताबिक शिक्षा भर्ती घोटाले की जांच के दौरान अर्पिता मुखर्जी की संलिप्तता की बात सामने आई थी।

फिलहाल अर्पिता मुखर्जी को लेकर कहा जा रहा है कि वो पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि पार्थ चटर्जी, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में शिक्षा मंत्री भी रहे हैं। फिलहाल सवाल यह उठ रहा है कि बांग्ला फिल्मों में कभी साइड रोल करने वाली अर्पिता मुखर्जी, सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले पार्थ चटर्जी की करीबी कैसे बन गईं? आपको बता दें कि अर्पिता मुखर्जी 2019 और 2020 में पार्थ चटर्जी के दुर्गा पूजा समारोह का चेहरा भी रह चुकी हैं और दुर्गा पूजा के दौरान जारी किए गए पोस्टर में पार्थ चटर्जी का नाम संघ के अध्यक्ष के तौर पर लिखा गया था।

'यह वाद-विवाद, अहंकार और गुस्से का समय नहीं है', मार्गरेट अल्वा ने ममता बनर्जी से कही ये बड़ी बात

'खतरों के खिलाड़ी 12' से साफ़ हुआ लड़कियों का पत्ता, ये स्टार ले जाएगा ट्रॉफी!

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का हुआ ऐलान, इस अभिनेता को मिला 'बेस्ट एक्टर अवॉर्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -