'खतरों के खिलाड़ी 12' से साफ़ हुआ लड़कियों का पत्ता, ये स्टार ले जाएगा ट्रॉफी!
'खतरों के खिलाड़ी 12' से साफ़ हुआ लड़कियों का पत्ता, ये स्टार ले जाएगा ट्रॉफी!
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री का चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की लोगों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। इस बार भी रोहित शेट्टी अपने धाकड़ अंदाज में यह शो लेकर आ रहे हैं। इस टेलीविज़न शो के सीजन 12 में रुबीना दिलैक, सृति झा, कनिका मान, मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, तुषार कालिया, राजीव अड़तिया, फैजल शेख, जन्नत जुबैर एवं निशांत भट्ट को देखा जा रहा है। मगर इस शो को लेकर आए दिन अंदर की खबरें बाहर होती रहती हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस शो को अपने टॉप 3 प्रतियोगी मिल चुके हैं तथा आपको यह भी बता दें कि इन तीन प्रतियोगियों में से एक भी लड़की नहीं है। 

इस शो की शूटिंग लंबे समय से केपटाउन में हो रही है। शो के प्रतियोगी बड़ी मेहनत करके अपने लिए आगे का रास्ता तय कर रहे हैं। कई प्रतियोगियों को तो चोट तक लग गई है मगर फिर भी अपनी जान की बाजी लगाकर ये प्रतियोगी आगे बढ़ रहे हैं लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो में अब तीन प्रतियोगी बचे हुए हैं तथा बाकी सबका पत्ता कट गया है। 'खतरों के खिलाड़ी 12' के टॉप 3 प्रतियोगियों में तुषार कालिया (Tushar Kalia), मोहित मलिक (Mohit Malik) और फैजल शेख (Faizal Sheikh) सम्मिलित हैं।

टॉप 3 प्रतियोगियों में तुषार कालिया (Tushar Kalia), मोहित मलिक (Mohit Malik) और फैजल शेख (Faizal Sheikh) में कंटेस्टेंट फैजल शेख को विजेता मान रहे हैं। क्योंकि यह उनका पहला रिएलिटी शो है तथा वो अपने पहले रिएलिटी शो में ही वो फिनाले तक पहुंच गए हैं वो भी सभी दिग्गजों को पछाड़ कर तो इसी वजह से उन्हें सबसे काबिल विनर माना जा रहा है।

मखमली कपड़ों में तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, देखकर छूटे फैंस के पसीने

फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद 'अनुपमा' ने की थी वेटर की जॉब, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ा ये किस्सा

'वो तो मेरी चेली है और मैं सबकी मां हूं...', उर्फी जावेद को लेकर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -