'मोदी को गाली देने की ताकत किसमें है?', PM के बयान पर ओवैसी का पलटवार
'मोदी को गाली देने की ताकत किसमें है?', PM के बयान पर ओवैसी का पलटवार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव का काउंटडाउन आरम्भ हो गया है। वही अब शनिवार को कांग्रेस के घोषणा पत्र पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है तथा भाजपा पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस 27 वर्षों से गुजरात में चुनाव नहीं जीत पाई तथा मुद्दों पर बात करने की जगह नाम बदलने के दावे कर रही है। ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कहा कि उनको गाली देने की किसमें ताकत है?

बता दें कि शनिवार को गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया है। इसमें कहा है कि सरकार बनने पर वो नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम वापस सरदार पटेल स्टेडियम कर देंगे। वहीं, तेलंगाना दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी ने वहां TRS की सरकार पर हमला किया तथा कहा- लोग मुझसे पूछते हैं कि कड़ी मेहनत करने के पश्चात् भी वह क्यों नहीं थकते। मोदी ने कहा- मैं इसलिए नहीं थकता, क्योंकि मैं रोज दो किलो, ढाई किलो गालियां खाता हूं। परमात्मा ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि ये सारी गालियां मेरे अंदर न्यूट्रीशन में कन्वर्ट हो जाती हैं।

गुजरात में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस बीते 27 वर्षों से चुनाव नहीं जीत पाई है। उनका एक भी सांसद नहीं है। वे गुजरात के अहम मुद्दों पर बात करने की जगह नाम बदलने की बात कर रहे हैं। मैं कांग्रेस के घोषणापत्र को चेक नहीं करता हूं। प्रधानमंत्री मोदी के गाली वाले बयान पर ओवैसी ने कहा- मोदी को कौन गाली दे सकता है? किसमें मोदी को गाली देने की ताकत है। हम केवल प्रधानमंत्री मोदी को सलाह दे सकते हैं। आगे उन्होंने कहा- मैं महबूबा मुफ्ती के बारे में बात नहीं करूंगा।

मैनपुरी उपचुनाव: रामपुर और आजमगढ़ वाली गलती नहीं दोहराना चाहेंगे अखिलेश यादव

नाचते-नाचते शख्स को आई दर्दनाक मौत, देखकर काँप उठे लोग

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, आरोपी समेत एक बाल अपचारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -