नाचते-नाचते शख्स को आई दर्दनाक मौत, देखकर काँप उठे लोग
नाचते-नाचते शख्स को आई दर्दनाक मौत, देखकर काँप उठे लोग
Share:

पाली: राजस्थान के पाली जिले से एक दुखद घटना सामने आई  है। यहां शादी के एक कार्यक्रम में डांस कर रहे शख्स की अचानक मौत हो गई। घटना के बाद से ही शादी की खुशियां गम में बदल गईं। लोगों को भरोसा नहीं हो रहा कि जो व्यक्ति दो पल पहले उनके साथ नाच रहा था, उसकी इस प्रकार से मौत हो जाएगी।

डांस कर रहे व्यक्ति की दिल का दौरे पड़ने से मौत की होने की यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। दरअसल, पाली जिले के राणावास में परिवार के यहां शादी का जश्न चल रहा था। स्टेज सजी हुई थी तथा डांस किया जा रहा है। गुड़ा रामसिंह के रहने वाले पेशे से फिजिकल टीचर सलीम भाई राणावास भी परिवार के सदस्यों के साथ स्टेज पर डांस कर रहे थे। 

वही घटना का जो वीडियो सामने आया है उसे सलीम तीन व्यक्तियों के साथ स्टेज पर पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। फिर सभी डांस करके रुक जाते हैं तथा नाचना बंद करते हैं एवं स्टेज पर कुछ कदम चलते हैं। स्टेज पर ही सलीम अचानक से गिर जाते हैं। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया, मगर सलीम बेहोश ही रहते हैं। तत्पश्चात, उन्हें तुरंत ही नजदीकी चिकित्सालय लेकर जाया जाता है। वहां पहुंचने पर डॉक्टर सलीम की जांच करने के पश्चात् उन्हें मृत घोषित कर देते हैं। वही सलीम के मौत के बाद अब सलीम के परिवार में गम का माहौल है। 

कांग्रेस ने पिछले 10 सालों में सरदार पटेल के लिए क्या किया ? भाजपा सांसद का सवाल

'मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई तमिल भाषा में प्रमोट करने की जरूरत': अमित शाह

सीएम शिवराज की मौजूदगी में महिला बाल विकास विभाग की प्रशासक को मिला सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -