पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, आरोपी समेत एक बाल अपचारी गिरफ्तार
पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, आरोपी समेत एक बाल अपचारी गिरफ्तार
Share:

रीवा से विष्णुकांत शर्मा की रिपोर्ट 

रीवा। जिले के  बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के 7/11/22 को डायल 100 बैकुण्ठपुर को सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम मुडियारी में एक वृद्ध महिला पार्वती सेन अपने घर में मृत पड़ी है सूचना पर तत्काल टी.आई. बैकुण्ठपुर राजकुमार मिश्रा अपने बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व घटना स्थल का निरीक्षण करते ही घटना संदिग्ध तथा गंभीर अपराध घटित होने का संदेह हुआ जिस पर तत्काल वरीष्ठ अधिकारियों को पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय रीवा तथा एसडीओपी सिरमौर को सूचना दी गई। 

मौके पर एफ.एस.एल.डाक्टर, डाग स्क्वाड तथा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर घटना स्थल का परीक्षण कराया गया तथा मृतिका पार्वती सेन पत्नी स्व. महेश सेन उम्र 73 वर्ष निवासी मुडियारी थाना बैकुण्ठपुर के शव का पंचनामा कर शव का पी. एम. मेडिकल कालेज रीवा से कराया गया। घटना स्थल से यह तथ्य प्रकाश में आया कि मृतिका के घर से इसके जेवरात तथा नगदी रकम की चोरी हुई है तथा गले का मंगल सूत्र तोडा गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक रीवा नवनीत भसीन घटना स्थल पर स्वतः पहुंच कर घटना स्थल का अवलोकन किया जाकर तत्काल अपराधियों को पकडने तथा घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए गए। 

निर्देशानुसार नवीन तिवारी एसडीओपी सिरमौर तथा निरी. आर. के. मिश्रा थाना प्रभारी बैकुण्ठपुर के नेतृत्व में टीम का गठन कर टीम को सक्रिय किया गया। मुखबिरों से 'सूचना प्राप्त हुई कि घटना का संदिग्ध अरोपी रोहित रावत पिता चन्द्रभान रावत उम्र 20 वर्ष निवासी मुडियारी अपनी रिश्तेदारी मे सतना में छिपा है जिसे पुलिस टीम ने तत्काल सतना जाकर संदिग्ध को हिरासत में लिया गया तथा पूछताछ करने पर अपने नाबालिक साथी के साथ लूट करने की वारदात करना तथा लूट का विरोध करने पर पार्वती सेन पत्नी स्व. महेश सैन उम्र 73 वर्ष निवासी मुडियारी की हत्या करना तथा उसके घर से एक पायल, चैन, नगदी रकम तथा एक पास बुक की लूट करना स्वीकार किया गया तथा लूटा गया जेवर तथा नगदी रकम बरामद किया गया।

लाइट यलो कलर की साड़ी में अक्षरा ने ढाया खूबसूरती का कहर

एलियन बन kylie jenner ने उड़ा दिए फैंस के होश

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -