मैनपुरी उपचुनाव: रामपुर और आजमगढ़ वाली गलती नहीं दोहराना चाहेंगे अखिलेश यादव
मैनपुरी उपचुनाव: रामपुर और आजमगढ़ वाली गलती नहीं दोहराना चाहेंगे अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी डिंपल यादव को जिताने के लिए सपा पूरी जान झोंक देगी। पत्नी डिंपल के लिए अखिलेश यादव भी चुनावी मैदान में दिखाई देंगे। इस चुनाव में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव रामपुर और आजमगढ़ वाली गलतियों को नहीं दोहराएंगे। दरअसल, मैनपुरी का अभेद्य किला, भाजपा भेद न सके इसके लिए अखिलेश हर स्तर पर एहतियात बरत रहे हैं। रामपुर और आजमगढ़ में सपा की हार के लिए अखिलेश के चुनाव प्रचार न करने को कारण बताया गया था, मगर इस बार ऐसा नहीं होगा।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और संगठन के बड़े नेता इस बार चुनावी प्रचार भी करेंगे और डिंपल को जिताने के लिए पूरी जान लगा देंगे। रामपुर और आजमगढ़ में मिली शिकस्त पर सपा प्रमुख ने बताया था कि वह क्यों चुनाव प्रचार करने नहीं गए थे। उन्होंने कहा था कि, पार्टी पदाधिकारियों ने उन्हें चुनाव प्रचार करने से मना किया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि अधिकारियों ने वोटर्स को निकलने ही नहीं दिया, पैसा बांटा गया और ट्रक से शराब भी भेजी गई।

अखिलेश ने बताया कि मुझे आश्वासन दिया गया था कि मेरे वहां जाने की कोई आवश्यकता नहीं है। पार्टी कार्यकर्ताओं के भरोसे अतिविश्वास में आए अखिलेश इस बार पिछली बार वाली गलती नहीं दोहराएंगे। पत्नी डिंपल और सपा की प्रतिष्ठा बचाने के लिए अखिलेश यादव मैनपुरी में चुनाव प्रचार करते दिखाई देंगे। परिवार में कोई फूट न दिखे, इसको लेकर पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव और तेज प्रताप को चुनाव प्रबंधन की अहम  जिम्मेदारी देकर एक मंच पर खड़ा करेंगे।

जय शाह को ICC में मिली अहम जिम्मेदारी, बने वित्त मामलों की समिति के प्रमुख

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, आरोपी समेत एक बाल अपचारी गिरफ्तार

राजस्थान: सिन्दूर लगाकर सालों तक महिला का रेप करता रहा पुलिसकर्मी, 4 बार करवाया गर्भपात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -