श्रीदेवी के परिवार मे किसे है सर्पदोष
श्रीदेवी के परिवार मे किसे है सर्पदोष
Share:

अपने शानदार अभिनय से सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली बॉलिवुड अभिनेत्री श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं, श्रीदेवी दुबई में थीं जहां दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. श्रीदेवी अपनी बेटियों को लेकर बेहद सचेत थीं. बेटियों के प्रति अपने व्यवहार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मैं किसी मालकिन की तरह हुक्म चलाने वाली नहीं हूं, बल्कि बहुत ही रक्षात्मक हूं, हम दोस्त की तरह ज्यादा हैं, जो आपस में सब कुछ साझा एवं बातचीत करते हैं, उन्होंने आखिरी दम तक अपनी बेटियों के बारे में सोचा.

कुछ साल पहले जब उन्हें पता चला था कि बड़ी बेटी पर सर्प दोष है तो उन्होंन बाकयदे पूजा अर्चना का एक बड़ा समारोह रखकर उसका सर्प दोष हटवाया, वह बहुत सोच समझ कर अपनी बेटियों को आगे बढ़ा रही थीं, इस बारे में उन्होंने बयान भी दिया था, कुछ दिनों पहले श्रीदेवी ने अपनी बेटियों संग अपने रिश्ते के बारे में बताया था, 

खबर आई थी कि खुशी ने डांस निर्देशक एवं फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा के `डांस प्लस` शो के लिए ऑडिशन दिया है, लेकिन श्रीदेवी ने इसे गलत खबर बताया, तब श्रीदेवी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के एक डांस आधारित शो के लिए ऑडिशन देने की अफवाहों को निराधार बताया था, वह इन दिनों अपनी बड़ी बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित  थीं.

इन मशहूर हस्तियों ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

कांग्रेस को महँगी पड़ी श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि

अपडेट : श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -