यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बोले सीएम योगी- ''मैंने हमेशा चुनाव लड़ा है और पार्टी जहां कहेगी वहां से लड़ूंगा''
यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बोले सीएम योगी- ''मैंने हमेशा चुनाव लड़ा है और पार्टी जहां कहेगी वहां से लड़ूंगा''
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को घोषणा की कि यदि उनकी पार्टी  चुनाव में जीत हासिल करती है तो वह आगामी विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी के फैसलों का पालन करेंगे। आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य हैं। जब इस बारें में मीडिया ने उनसे पूछा कि वह अगले साल की शुरुआत में होने वाले चुनाव में वह किस निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, तो भाजपा नेता ने मीडिया से कहा- "मैंने हमेशा चुनाव लड़ा है और पार्टी जहां कहेगी वहां से लड़ूंगा।" एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'पार्टी का एक संसदीय बोर्ड है जो तय करता है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा।

आदित्यनाथ ने दावा किया कि भाजपा सरकार ने 2017 के विधानसभा चुनावों में पार्टी द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा किया है। कानून और व्यवस्था के संदर्भ में, उन्होंने दावा किया कि राज्य ने उदाहरण का नेतृत्व किया है, यह दावा करते हुए कि पिछले चार वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ है और दिवाली सहित सभी त्योहार शांतिपूर्वक मनाए गए हैं।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा" ऐसा पहली बार हुआ है कि राज्य में कुम्भ का आयोजन नहीं किया गया, और दिवाली बहुत ही सामन्य तरीके से मनाई गई है। बीते कुछ समय के उत्तरप्रदेश सार्वजनिक छवि समस्या से निपट रहा है, लेकिन उम्मीद है कि वर्ष 2017 में हल की गई इस परेशानी को एक बार फिर से हल कर लिया जाएगा।  मुख्यमंत्री के अनुसार अच्छी सड़क संपर्क और सुरक्षा की गारंटी के कारण, राज्य अब विदेशी निवेश के लिए देश में सबसे अच्छा गंतव्य बन गया है।

बिहार: काल बनी जहरीली शराब को स्प्रिट से किया गया था तैयार, 19 लोग हुए गिरफ्तार

इस्तीफा देने वाले सपा विधायक को पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल, जानिए क्या है मामला

साउथ कोरिया के अभियोजक जनरल ने जीता विपक्षी राष्ट्रपति नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -