रेड और व्हाइट लहंगे के बाद दूल्हों के लिए आया सफ़ेद लहंगा, दिखेगा परियों सा लुक
रेड और व्हाइट लहंगे के बाद दूल्हों के लिए आया सफ़ेद लहंगा, दिखेगा परियों सा लुक
Share:

फैशन और स्टाइल को ध्यान में रखने वाली दुल्हनें इस समय में कुछ अलग लुक चाहती हैं. उनके लिए दुल्हन का लाल जोड़ा पुराना होगया है और अब वो कुछ अलग हटकर पहनना चाहती हैं. ऐसे में ब्राइड्स के लिए मार्केट में कई तरह के ड्रेस यानि लहंगे आ रहे हैं जो लाल और मैरून के अलावा कई रंगों में हैं.बता दें,  इस वक्त लहंगों में जो कलर सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है वह है वाइट. ऑफ वाइट से लेकर सिल्वर वाइट और आइवरी तक वाइट में चुनने के लिए कई शेड्स हैं. 

दरअसल, लेटेस्ट कलर इंस्पिरेशन हैं केशवी जिनकी ऑल वाइट (पिंक का टच लिए हुए ) में तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है. वाइट के साथ अलग रंगों के टच में ये लहंगे चल रहे हैं. उन्होंने मनीष मल्होत्रा का सिल्वर-वाइट लहंगा पहना है. लहंगा वैसे तो सफेद रंग का है लेकिन इसमें पिंक कलर का हिंट है जिससे यह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है. इस लहंगे के साथ उन्होंने पूरे लुक को कलर को-ऑर्डिनेट कर रखा है.

दुल्हन के पूरे लुक के साथ एक जो सबसे खूबसूरत चीज है कि उन्होंने पिंकिश टच के साथ वाइट कलीरे पहन रखे हैं. इतना ही नहीं उनका चूड़ा भी मैचिंग है. जूलरी में भी उन्होंने पर्ल और डायमंड नेकलेस, चांदबाली और माथापट्टी कैरी की है. इसे आप भी अपनी शादी में कैरी कर सकती हैं जो बेहद ही खूबसूरत लगने वाला है. आप भी देख सकते हैं इनके लुक्स जो काफी ट्रेंडी हैं. 

लहंगे और जैकेट के साथ श्रद्धा ने अपनाया नया लुक, दिखी खूबसूरत

ब्यूटी ट्रीटमेंट में काफी ट्रेंड कर रही हैं ये 3 चीज़ें

अच्छा इम्प्रैशन छोड़ना चाहते हैं तो पुरुष अपनाएं ये 3 रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -