काजीरंगा नेशनल पार्क में नज़र आई ऐसी चीज की वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान
काजीरंगा नेशनल पार्क में नज़र आई ऐसी चीज की वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान
Share:

दुर्लभ जानवरों को देखना रोमांचक बहुत ही रोमांचक होता है. पिछले दिनों ऐसी एक घटना असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में घटित हुई जब वहां जंगल में टहलते हुए एक दुर्लभ सफेद हॉग हिरण  नज़र आया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है, जो नेटिजन्स का होश उड़ा दिया है.

काजीरंगा नेशनल पार्क में वैसे तो असंख्य वनस्पतियां और जीव भी देखने को मिले है. वहीं पार्क के कोहोरा इलाके में 'अल्बिनो हॉग डियर' देखा गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक भूरे हिरण का पीछा करते हुए सफेद हॉग हिरण बेफिक्र होकर चलते दिखाई दे रहा है. हिरण का सफेद रंग एक दुर्लभ वस्तु है, जिसने दर्शक भी चकित रह गए. इस दौरान बैकग्राउंड में पक्षियों के चहकने की आवाज मूड को काफी रिलैक्स कर देती है.

फिलहाल इस वीडियो को काजीरंगा नेशनल पार्क और रिजर्व द्वारा 16 दिसंबर को शेयर किया था. सोशल मीडिया पर सामने आने के उपरांत इसे बहुत पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर नेटिजन्स अपना लाइक और कमेंट कर रहे है. कुछ यूजर्स का कहा जा रहा  है कि वीडियो में दिख रहा सफेद हॉग हिरन काफी सुंदर है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए उसे "अद्भुत" और "सुंदर" बोला है. एक यूजर ने कमेंट किया, "अपने अनोखे पैट्रन के कारण यह बिग कैट के लिए काफी संवेदनशील है.

 

सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल को PM मोदी ने दिया मदद का आश्वासन

'ओमीक्रॉन' के बढ़ते मामलों के बीच कहर बरपा रहा है कोरोना, सामने आए इतने संक्रमित केस

एक बार फिर सुरक्षाबलों के हाथ लगी सफलता, एनकाउंटर में एक और आतंकी हुआ ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -