रेलवे ट्रैक पार करते वक़्त तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आए 3 लोग, दो की दर्दनाक मौत, तीसरा घायल
रेलवे ट्रैक पार करते वक़्त तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आए 3 लोग, दो की दर्दनाक मौत, तीसरा घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दुखद हादसा हो गया है. कोतवाली बन्नादेवी इलाके में तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन को पार करते वक़्त तीन लोग ट्रेन की जद में आ गए. इस हादसे में दो लोगों के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत (Accident) हो गई, वहीं एक घायल शख्स अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए.

पुलिस के साथ ही रेल विभाग को भी हादसे की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दिल दहला देने वाली ये घटना अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला पुल के नीचे हुई है. ट्रेन की चपेट में आकर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. देखते लोगों का हुजूम मौके पर उमड़ गया. वहीं सूचना पाते ही GRP और RPF पुलिस सहित कोतवाली बन्नादेवी पुलिस मौके पर पहुंच गई.पुलिस ने आनन-फानन में जख्मी युवक को उपचार के लिए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. वहीं पुलिस दोनों मृतकों की पहचान में जुटी हुई है. स्थानीय लोगों के अनुसार, इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी ऐसे हादसे हो चुके हैं.

घंटों ऑनलाइन गेम खेलता था 22 वर्षीय युवक, हो गया पागल, सड़कों पर दौड़ने लगा और...

किसी भी तरह की राजनीति किए बिना ही विकास कार्य किए जाएंगे: गडकरी

गुब्बारे में हवा भरते समय फटा सिलेंडर.., 100 मीटर दूर जाकर गिरा घायल शख्स का पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -