गुब्बारे में हवा भरते समय फटा सिलेंडर.., 100 मीटर दूर जाकर गिरा घायल शख्स का पैर
गुब्बारे में हवा भरते समय फटा सिलेंडर.., 100 मीटर दूर जाकर गिरा घायल शख्स का पैर
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे मसूरी (Mussoorie) में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां गुब्बारों में गैस भरते वक़्त एक सिलेंडर में धमाका हो गया, जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया. यह धमाका इतना भीषण था कि उस शख्स का एक पैर शरीर से अलग होकर सौ मीटर दूर जाकर गिरा. इस ब्लास्ट की आवाज से पूरा क्षेत्र थर्रा उठा, वहीं आसपास स्थित कई होटलों की खिड़कियां भी चकनाचूर हो गईं.

जानकारी के अनुसार, यहां कुलड़ी के समर हाउस के पास एक होटल की छत पर गुब्बारे बेचने वाले 19 वर्षीय युवक अरविंद कुमार गुब्बारे में गैस भर रहा था, इसी बीच अचानक वह गैस सिलिंडर फट गया. इस विस्फोट में उस युवक का एक पैर उड़ गया और घटनास्थल से लगभग 100 मीटर दूर एक धार्मिक स्थल के परिसर में जाकर गिरा. इस विस्फोट की आवाज़ से आसपास के सारे लोग दहल उठे. इसके बाद कुछ लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को फ़ौरन कपड़ों में लपेटकर स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया.

प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा ने बताया है कि अरविंद कुमार यूपी के अमरोहा स्थित रसूलपुर गामड़ी गांव का रहने वाला है और मसूरी के माल रोड स्थित एक होटल में बतौर सफाई कर्मचारी काम करता है. इसके साथ ही वह शाम को छुट्टी मिलने पर गैस वाले गुब्बारे भी बेचता है. रोजाना की तरह वह शुक्रवार शाम को भी होटल की छत पर जाकर गुब्बारों में गैस भर रहा था और इसी दौरान गैस का सिलेंडर में विस्फोट 
हो गया और उसका एक पैर धड़ से अलग हो गया. पैर से अत्याधिक खून बह जाने के कारण उसकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है.

भारत की 'पारंपरिक चिकित्सा' का दुनिया ने माना लोहा, WHO ने आयुष मंत्रालय के साथ किया बड़ा समझौता

कल से फिर शुरू हो जाएंगे इंटरनेशनल फ्लाइट्स, सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

'दबंगों ने दलित युवक के माथे पर तेज़ाब से बना दिया त्रिशूल..', यूपी पुलिस ने किया मामले का Fact Check

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -