जब गेंदबाज़ भुवी का क्रश आया सामने
Share:

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार शुरुआत से ही काफी शानदार फॉर्म में नज़र आते हैं. इसिलए वह इस साल के टूर्नामेंट में बेहतरीन गेंदबाज़ को दी जाने वाली पर्पल कैप के हकदारों की लिस्ट में सबसे आगे हैं.

भुवनेश्वर कुमार का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनसे तीन लोगों के नाम पूछे गए, जिनके साथ वह किसी सुनसान द्वीप पर वक्त बिताना चाहेंगे,  जवाब में जो तीन नाम उन्होंने लिए, उनमें से दो नामों को सुनकर किसी को हैरानी नहीं हुई, क्योंकि भुवी के करियर को आकार देने में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री तथा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का महती योगदान रहा है, लेकिन भुवनेश्वर की ज़बान से निकले तीसरे नाम ने सभी को हौरान कर दिया, क्योंकि अब तक कभी सामने नहीं आया था कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के ज़ोरदार फैन हैं.

जी हां, उत्तर प्रदेश के बालक भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा नाम श्रद्धा कपूर का ही लिया, जिनके साथ वह सुनसान आईलैंड पर अकेले वक्त बिताना चाहेंगे. वह यह सब बोलते हुए बिल्कुल भी संकोच में नज़र नहीं आये और बड़ी ही दिलेरी के साथ इसका जवाब दिया. इंटरेस्टिंग बात यह रहेगी कि पापा आऊ कपूर उनको भुवी के साथ जाने कि परमिशन देंगे या नहीं?

ये है वो तस्वीरें जो आपके दिमाग को गन्दा कर देंगी

बंद इंजन की गाड़ी भी यहाँ चल पड़ती है 20kmph की रफ़्तार से

पचास साल में तैयार हुई सुरंग, झेल पायेगी परमाणु हमला भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -