क्या इमरान खान ने अपनी पार्टी को फायदा पहुंचने के लिए  सीपीईसी को मंज़ूरी दी ?
क्या इमरान खान ने अपनी पार्टी को फायदा पहुंचने के लिए सीपीईसी को मंज़ूरी दी ?
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के अध्यक्ष मौलाना फजलुर रहमान ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को सीपीईसी (चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे) को पटरी से उतारने  और ग्वादर बंदरगाह परियोजना को डूबने के लिए एक खाड़ी देश द्वारा भुगतान किया गया था।

उत्तरी वजीरिस्तान जिले के आदिवासी बुजुर्गों के एक जिरगा में भाग लेने के बाद, जेयूआई-एफ के अध्यक्ष ने मीडिया को बताया कि पीटीआई ने देश के नए आर्थिक स्तंभों को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि इन स्तंभों में से एक चीन का निवेश था और सीपीईसी केवल एक मार्ग के बजाय एक संपूर्ण आर्थिक पैकेज था।

एशिया में दूसरा सबसे बड़ा गहरे समुद्र का बंदरगाह ग्वादर है। ग्वादर को कुछ देशों द्वारा एक खतरे के रूप में माना जाता था। व्यापार के लिए सबसे अच्छा बंदरगाह वहां होता। इस पहल को पीटीआई के हाथों महत्वपूर्ण नुकसान पहुंचा है, "उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा कि अबराज समूह को दान की गई धनराशि का एक महत्वपूर्ण हिस्सा खाड़ी के एक राज्य से आया था और हमें ग्वादर बंदरगाह परियोजना को पटरी से उतारने के लिए नहीं रोका गया था। उन्होंने जोर देकर कहा, "अब हम देख सकते हैं कि समुद्र की गहराई मुश्किल से 11 फीट तक कम हो गई है." फजल ने दावा किया कि पीडीएम ने सत्ता संभालने के द्वारा सामना की गई चुनौती को वास्तव में स्वीकार कर लिया।

उन्होंने कहा कि मंत्रियों को बैठक में आमंत्रित किया गया था ताकि प्रशासन मंगलवार और बुधवार को राष्ट्र की आर्थिक स्थिति के बारे में पीडीएम को एक पूर्ण ब्रीफिंग प्रदान कर सके। उसके बाद, आर्थिक स्थिरता के लिए एक रणनीति लागू की जाएगी, प्रमुख ने कहा।

विश्व संगठन ने कहा कोरोना जैसा हो सकता मंकीपॉक्स वायरस

संयुक्त राष्ट्र शांति सैनिकों द्वारा पूर्वी कांगो में की गई गोलीबारी

बोस्निया ने प्रवासी श्रमिकों के पहले समूह को पाकिस्तान वापस किया

ईरान: परमाणु वार्ता में हो रही है प्रगति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -