कहाँ गायब हैं गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन ? 4 महीने से यूपी पुलिस के हाथ खाली
कहाँ गायब हैं गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन ? 4 महीने से यूपी पुलिस के हाथ खाली
Share:

प्रयागराज: 24 फरवरी 2023…प्रयागराज के लोग इस तारीख को शायद ही कभी भूला पाएं. इसी तारीख को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल पर गोलियां बरसा अपराधियों ने उनका क़त्ल कर दिया था. इसके बाद यूपी पुलिस ने जो ताबड़तोड़ एक्शन लिया, वो सबने देखा. हत्याकांड से जुड़े 4 अपराधियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. मगर, अन्य आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर पुलिस की पकड़ से अब तक बाहर हैं. समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व संसद और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी पुलिस ने इस मामले में आरोपी बनाया है. आज यानि 24 जून को इस घटना के 4 माह गुजर चुके हैं. मगर, शाइस्ता और बाकी आरोपी कहां हैं? इसका जवाब यूपी पुलिस के पास भी नहीं है.

दरअसल, पहले ऐसी खबरें आई थी कि शाइस्ता प्रयागराज में ही कहीं छिपी हुई है. पुलिस ने जब उसके ठिकाने पर दबिश दी, तो वह फरार मिली. इस बीच, ये भी पता चला कि शाइस्ता कौशाम्बी में किसी घर में छिपी है. मगर, पुलिस को यहां से भी खाली हाथ लौटना पड़ा. पुलिस अफसरों का कहना था कि शाइस्ता बार-बार अपना ठिकाना बदल दे रही है और बुर्का पहनकर महिलाओं के झुंड में चल रही है. इस कारण उसे पकड़ने में समस्या आ रही हैं. 24 फरवरी 2023 को यानी अब से ठीक 120 दिन पहले प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उमेश पाल और उनके साथ सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस के 2 में से एक सुरक्षाकर्मी की हत्या कर दी गई थी. जबकि दूसरे घायल सुरक्षा गार्ड ने बाद में अस्पताल में दम तोडा था. 

यानी, राजू पाल हत्याकांड में अपने आप को बचाने के लिए अतीश अहमद-अशरफ गुंडा गैंग ने उमेश पाल और सुरक्षाकर्मियों की 3-3 लाशें  बिछवा डालीं थी. अतीक अहमद और अशरफ ने साबरमती और बरेली जेल में बैठकर उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश रची थी. अब तक फरार चल रही अतीक अहमद की विधवा हो चुकी बीवी शाइस्ता परवीन ने पूरे षडयंत्र को अमलीजामा पहनाने के लिए शूटर्स को देने के लिए मोटी रकम और हथियारों का प्रबंध किया था. अब यूपी पुलिस शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की तलाश में लगी हुई है.

'हमारा भविष्य पत्थर चलाने में नहीं, देश के विकास के साथ जुड़ें..', कश्मीर के युवाओं से अमित शाह की अपील

'मणिपुर पर चर्चा करो..', कांग्रेस ने की थी मांग, लेकिन अब गृह मंत्री द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जाने से किया इंकार

असम में बाढ़ से हालत चिन्ताजनक, लगभग 5 लाख लोग प्रभावित, NDRF-SDRF की टीमें तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -