पति से अलग हुईं सुजैन खान की बहन फराह खान अली
पति से अलग हुईं सुजैन खान की बहन फराह खान अली
Share:

सुजैन खान की बहन फराह खान अली को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल फराह खान अली ने हाल ही में अपने पति डीजे अकील से सेपरेशन की अनाउंसमेंट की है। बीते सोमवार की रात उन्होंने इंस्टाग्राम पर अकील के साथ अपनी फोटो शेयर की और एक लंबा नोट लिखकर सेपरेशन की वजह बताई है। आप सभी को बता दें कि उनके पति डीजे अकील ने भी ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है और दोनों के 9 साल पहले खत्म हो चुके र‍िलेशनश‍िप के बारे में बात की है। आप देख सकते हैं अपने नोट में फराह ने लिखा है- 'कभी कभी दो लोग एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं। कभी कभी वे एक-दूसरे को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने लगते हैं। 9 साल हो गए हैं जब मेरे पति अकील के साथ मेरा रिलेशनश‍िप स्टेटस कपल से बदलकर बस दोस्त का रह गया, ओर इसे नाम देना मतलब 'हैप‍िली सेपरेटेड' कहना सही होगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali)

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा- 'हम हमेशा एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स रहेंगे, और हमारे बच्चें अजान और फ‍िजा के पेरेंट्स बनकर रहेंगे जो हम दोनों से बराबर प्यार करते हैं और इस बात को भी स्वीकार करते हैं कि हम अब कपल नहीं रह सकते हैं। ये एक आपसी सहमती से लिया गया फैसला है जिसमें दो पर‍िपक्व इंसान हैं और इसमें कोई तीसरा व्यक्त‍ि शामिल नहीं है। इस रिश्ते के स्टेटस को पब्ल‍िकली बताने के पीछे वजह ये है कि जो हमारे करीबी हैं वो हमारी पर‍िस्थ‍िति को सहजता से स्वीकार कर लें और हमारे लिए हमेशा अच्छा ख्याल रखें क्योंकि हममें कोई दुश्मनी नहीं है और हम एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे'।

वहीँ आगे उन्होंने लिखा- 'अकील हमेशा मेरा पर‍िवार रहेगा जैसा कि मैं उसका पर‍िवार हूं। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे शुभचिंतक हमारे फैसले को समझदारी के साथ स्वीकार कर लें और इसके लिए हमें जज ना करें। खुश रहना जरूरी है और हम सब, अकील, हमारे बच्चे और पर‍िवार सभी खुश हैं। यही मायने रखता है। जिंदगी में जो भी मिला है उस सबके लिए आभारी हूं और धन्यवाद करती हूं'। वहीँ उनके अलावा अकील ने भी यही पोस्ट शेयर कर अपने जानने वालों को फराह संग अलग होने की जानकारी दी है। वैसे फराह के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। इस लिस्ट में नीलम कोठारी, सोफी चौधरी, दीया मिर्जा, सुजैन खान आद‍ि ने शामिल हैं। आप सभी को बता दें कि फराह और डीजे अकील ने फरवरी 1999 में शादी की थी। उसके बाद साल 2002 में फराह ने बेटे अजान और 2005 में बेटी फ‍िजा को जन्म दिया।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

दर्दनाक हादसा: बस पलटने से हुई चालक की मौत

बेंटले ने भारत में लॉन्च किया लग्जरी ऑटोमोटिव बेंटागा, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -