जानिए क्या हुआ था जब कोहली और विलियम्स का हुआ था आमना- सामना

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने हाल ही में एक साक्षात्कार में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता के बारे में बताया है. कोहली और विलियम्स पहली बार 2017 में एक दूसरे के खिलाफ आमने सामने हुए थे जब जमैका में एक मैच के दौरान विलियम्स ने कोहली को आउट करने के बाद 'नोटबुक सेलिब्रेशन' का इस्तेमाल किया था. विलियम्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नेटवर्क 360 के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "विराट कोहली पहले व्यक्ति हैं, जिनके सामने जमैका में मैंने 'नोटबुक सेलिब्रेशन' किया था. मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मेरे फैंस को ये काफी पसंद था. लेकिन कोहली ने इसे इस तरह से नहीं देखा."

उन्होंने कहा, "मैच खत्म होने के बाद जब मैं कोहली से हाथ मिलाने गया तो उन्होंने कहा शानदार गेंदबाजी लेकिन आपका सेलिब्रेशन नहीं पसंद आया. इस तरह ये मामला वही ठंडा पड़ गया, लेकिन मुझे उनके खिलाफ खेलना अच्छा लगा." साल 2019 में भारत दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान हैदराबाद में कोहली ने 50 गेंदों पर नाबाद 94 रन की पारी खेली थी. उस मैच के दौरान कोहली ने विलियम्स के खिलाफ ही उनकी नोटबुक सेलिब्रेशन का इस्तेमाल किया था.

विलियम्स ने कहा, "जैसे ही कोहली मैदान में आए, उन्होंने मुझसे कहा कि आज की रात यहां पर तुम्हारा नोटबुक सेलिब्रेशन काम नहीं आने वाला है. ये सेलिब्रेशन साल 2017 से दोबारा वापस आ गया है. उसके बाद मेरी हर गेंद पर कोहली बच्चे की तरह कुछ न कुछ बोल रहे थे, मैंने उनसे शांत रहने को कहा." तेज गेंदबाज ने कहा, "उस मैच में कोहली ने मेरे खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाजी की, क्योंकि वो मेरे दिमाग से खेल रहे थे. वो मेरे दिमाग में बस गए थे, इसलिए उन्होंने उस मैच में मेरी गेंदों को बहुत मारा."

अब कोचिंग स्टाफ के वेतन में हो सकती है कटौती

डैनिएला से पहली बार डांस बार में मिले थे स्टीव स्मिथ, इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी

AIFF से ईस्ट बंगाल की खिलाड़ियों ने की शिकायत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -