डैनिएला से पहली बार डांस बार में मिले थे स्टीव स्मिथ, इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बैट्समैन स्टीवन स्मिथ के क्रिकेट करियर की तरह ही उनकी लव लाइफ भी बेहद इंटरेस्टिंग है। वे अपनी गर्लफ्रेंड डैनिएला विल्स से पहली बार किसी बॉलीवुड हीरो की तरह डांस बार में मिले थे। पहली ही नजर में डैनिएला उन्हें इतनी पसंद आ गईं कि वे अक्सर उस डांस बार में ही मिलने जाने लगे और उनसे प्यार कर बैठे।

लॉ करने के बाद डैनी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में ऑस्ट्रेलिया के लिए वाटरपोलो गेम में हिस्सा लेती हैं। बता दें कि स्टीव और डैनिएला विल्स पहली बार बिग बैश लीग के दौरान एक डांस बार में मिले थे। उस वक्त डैनिएला लॉ और कॉमर्स स्टूडेंट थीं। पहली ही नजर में स्टीव उनके दीवाने हो गए थे। इस मुलाकात के बाद दोनों आए दिन उसी बार में मिलने लगे। डैनिएला क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं, इसलिए दोनों को रोज लंबी बातचीत करने लगे।

स्टीव कहते हैं कि डैनिएला उनकी सबसे बड़ी आलोचक भी हैं और यही उनके प्यार की बुनियाद भी है। डैनिएला उनके खेल की अच्छी और बुरी दोनों तरह की बातें बेहिचक बताती हैं। 7 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार स्टीव स्मिथ और डैनिएला 15 सितम्बर 2018 को विवाह के बंधन में बंध गए।

HOCKY: उदिता ने कहा- रानी और वंदना से बहुत कुछ सीखने को मिला

भारत की दिग्गज पैरा एथलीट दीपा मलिक आज लेने वाली है संन्यास

रिजिजू का बड़ा बयान, कहा- 'लॉकडाउन हटने के बाद एलीट एथलीटों की ट्रेनिंग...'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -