जब किसी शख्स ने सबके सामने खींच दी बिपाशा की स्कर्ट
जब किसी शख्स ने सबके सामने खींच दी बिपाशा की स्कर्ट
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक बंगाली बाला बिपाशा बासु ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'अजनबी' से की थी. इस फिल्म के डायरेक्टर अब्बास थे. फिल्म में बिपाशा के ऑपोसिट अक्षय कुमार थे. अपनी पहली फिल्म के जरिये ही बिपाशा काफी फेमस हो गयी थी. इस फिल्म के बाद से ही बिपाशा काफी मशहूर हो गयी थी फिर उन्हें बहुत सी फिल्मो के ऑफर आने लगे थे. बिपाशा की फैन फोल्लोविंग भी काफी बढ़ गयी थी. फैंस के दिलो पर वो राज करने लगी थी. लेकिन एक बार बिपाशा की ये ही फैन फॉलोविंग उन्हें महंगी पड़ गयी थी.

दरअसल ये उस समय की बात है जब बिपाशा इमरान हाशमी और ईशा के साथ फिल्म राज़-3 के प्रमोशन में लगी हुई थी. इसी दौरान ये स्टार्स प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे. रिपोर्ट्स की माने तो यहाँ बिपाशा मोलेस्टेशन (छेड़-छाड़) का शिकार हुई थी. जी हाँ... रिपोर्ट्स की माने तो जब बिपाशा इमरान और ईशा के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टेज पर मौजूद थी तो उन्हें देखने के लिए फैंस की काफी ज्यादा भीड़ थी. इसी बीच एक शख्स बिपाशा के काफी करीब आया और उसने बिपाशा की स्कर्ट खींच दी. उस समय बिपाशा काफी ज्यादा घबरा गई थी और उनके दाये हाथ में चोट भी आई थी.

वही फिल्म के स्पोकेसपर्सन का इस मामले में कहना है कि वहां भीड़ ज्यादा हो गई थी जिसे कंट्रोल करना काफी मुश्किल हो गया था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वहां बिपाशा अकेली नहीं थी जिसके कपडे खींचे गए थे बल्कि अधिकतर लोग वहां एक दूसरे के कपडे खींच रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख़ की बेटी का फोटो हुआ ट्रोल, कहा फ्यूचर मिया खलीफा...

असल ज़िन्दगी में और ज्यादा हैवान था खिलजी...

...तो क्या Bigg Boss में फिर होगी Priyank Sharma की वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -