'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप हैं...', BJP उम्मीदवार विजय बघेल पर CM बघेल का पलटवार
'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप हैं...', BJP उम्मीदवार विजय बघेल पर CM बघेल का पलटवार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के लिए विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। प्रथम चरण के तहत 20 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बयान दिया। पूर्व सीएम एवं भाजपा नेता रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने से पहले अपने आवास पर पूजा की। मीडिया से चर्चा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमने 5 वर्षों में जो काम किया है। उससे नक्सलवाद बहुत हद तक पीछे हट गया है। आज परिणाम आप सभी के सामने है कि गांवों के अंदर पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। लोग अपने गांव में ही वोट करेंगे। 

आगे उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में मतदान प्रतिशत ज्यादा रहने की संभावना है। आगे कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में इन सबका जिक्र है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस हमेशा आम लोगों के कल्याण के लिए खड़ी रही है। सीएम भूपेश बघेल ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उस चुनौती को स्वीकार किया है, जहां उन्होंने विकास कार्यों को लेकर बहस के लिए चुनौती दी थी। भूपेश बघेल ने कहा कि मैं आपकी चुनौती को स्वीकार करता हूं। पंडरिया विधानसभा में आप मुझे काम पर बहस करने की चुनौती देकर गए थे, उसी पंडरिया विधानसभा में जाकर मैंने आपकी चुनौती को कबूल किया है।  भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि रिश्ते में तो हम बाप लगते हैं। सीएम दुर्ग जिले की पाटन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं बीजेपी ने विजय बघेल को अपना प्रत्याशी बनाया है। 

वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने से पहले अपने आवास पर पूजा अर्चना की। भाजपा नेता एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रथम चरण में कम से कम 14 सीटें जीत रही है। दोनों चरण अच्छे होंगे। बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ इस बार छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी। इसके अतिरिक्त कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदान के बीच छत्तीसगढ़ की जनता से वोट डालने की अपील की है। राहुल ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि जब उपयोग करें अपना मताधिकार, याद रहे, छत्तीसगढ़ में फिर एक बार, कांग्रेस की भरोसे की सरकार। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ की गारंटी। हम जो कहते हैं, वो कर के दिखा देते हैं।

'साथ जियेंगे साथ मरेंगे', बिहार की 2 बहनों ने किया समलैंगिक विवाह, परिजनों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

प्रियंका गांधी ने की इंदौर के भोजन की तारीफ, बोली- 'लाजवाब है पर मैं खा नहीं सकती...'

व्यंग्य: फ्री बिजली-पानी के बाद अब केजरीवाल सरकार की 'मुफ्त सिगरेट' योजना, रोज़ की फूंको 25, महीने की 750 !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -