कांग्रेस नेता ने प्रियंका गांधी को थमा दिया खाली गुलदस्ता, लोग बोले- सिद्धारमैया होते तो थप्पड़ जड़ देते
कांग्रेस नेता ने प्रियंका गांधी को थमा दिया खाली गुलदस्ता, लोग बोले- सिद्धारमैया होते तो थप्पड़ जड़ देते
Share:

इंदौर: 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में जारी चुनाव प्रचार के बीच कभी-कभी कॉमेडी सीन भी पैदा हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ भी हुआ। दरअसल, जब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा उस समय आश्चर्यचकित रह गईं, जब पार्टी के एक नेता ने उन्हें गुलदस्ता भेंट किया, जिसमें फूल ही गायब थे। इसको देखकर प्रियंका अपनी हंसी नहीं रोक सकीं, जब उन्होंने देखा कि उन्हें दिया गया साफ-सुथरा गुलदस्ता वास्तव में पूरा खाली था।

दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में कल कांग्रेस नेता की रैली के दौरान प्रफुल्लित करने वाले क्षण कैमरे में कैद हो गए, जहां 17 नवंबर को मतदान है। कांग्रेस राज्य में जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, जहां उसने पिछली बार सरकार बनाई थी लेकिन ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के नेतृत्व में हुए विद्रोह के बाद सत्ता खो दी थी। रैली को कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव प्रसारित किया गया। लिंक साझा करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक्स पर पोस्ट किया कि, "इंदौर महारानी अहिल्याबाई होल्कर की भूमि है जो न्याय, सच्चाई और सुशासन के लिए जानी जाती है। यहां के लोग भ्रष्टाचार और कुशासन को खत्म करके उन मूल्यों को बहाल करेंगे।" बता दें कि, अहिल्याबाई होल्कर 18वीं शताब्दी की एक मराठा रानी थीं, जिन्होंने लगभग तीन दशकों तक इंदौर पर शासन किया था।

 

चुनावी बैठक के वीडियो में कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रियंका का स्वागत करते हुए दिखाया गया है। एक-एक करके पार्टी नेता उनके पास जाते हैं और उनका अभिवादन करते हैं। प्रियंका भी मुस्कुराते हुए उनका अभिनन्दन स्वीकार करते नजर आ रही हैं। कुछ नेताओं ने उन्हें गुलाब के फूल तोहफे में दिए, कुछ ने शीर्ष नेता के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। इस समय, एक आदमी गुलदस्ता जैसा दिखने वाला सामान पकड़े हुए फ्रेम में आता है। वह इसे प्रियंका को सौंप देता है और वह इसे देखते ही हंसने लगती है। दरअसल, गुलदस्ता पूरा खाली होता है। फिर वह खाली आवरण की ओर इशारा करती है, मानो पूछ रही हों कि फूल कहाँ हैं। पार्टी कार्यकर्ता शर्मिंदा दिख रहे हैं और कुछ बुदबुदा रहे हैं। जैसे ही मंच पर अन्य लोग भी शामिल हुए, प्रियंका अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। वह आदमी भी आते ही गायब हो गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लोग कह रहे हैं कि, प्रियंका ने इसे अच्छी तरह संभाला, यदि उनकी जगह कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया या तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन होते तो खाली गुलदस्ता देने वाले को थप्पड़ मार देते दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धारमैया के अपने समर्थक को और स्टालिन के मेट्रो में एक यात्री को थप्पड़ मारने के वीडियो वायरल हो चुके हैं 

 

हालाँकि, हल्की-फुल्की कॉमेडी के बाद प्रियंका जल्द ही चुनावी मोड में आ गईं, और मूल्य वृद्धि पर नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि, "दिवाली से पहले प्याज की कीमतें बढ़ गई हैं और गृहिणियां इससे परेशान हैं। सरकार महंगाई पर काबू पाने के लिए तभी प्रयास करती है जब चुनाव होते हैं।  एलपीजी सिलेंडर की कीमत बढ़कर 1,400 रुपए हो गई और चुनाव से दो महीने पहले सरकार ने इसकी कीमत घटाकर कर 400 रुपए दी।" 

'साथ जियेंगे साथ मरेंगे', बिहार की 2 बहनों ने किया समलैंगिक विवाह, परिजनों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

प्रियंका गांधी ने की इंदौर के भोजन की तारीफ, बोली- 'लाजवाब है पर मैं खा नहीं सकती...'

व्यंग्य: फ्री बिजली-पानी के बाद अब केजरीवाल सरकार की 'मुफ्त सिगरेट' योजना, रोज़ की फूंको 25, महीने की 750 !

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -