जब सनी लियोनी के सामने आया सांप
जब सनी लियोनी के सामने आया सांप
Share:

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस बनी सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में बिजी हैं. बता दे कि, इस फिल्म में उनके साथ अरबाज़ खान भी है. हाल ही में उन्होंने उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके टीम मेंबर सनी रजिनी उन्हें सांप से डराते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में सनी बड़े आराम से फिल्म सेट पर कुर्सी में बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ रही थी. इतने में पीछे से उनके टीम मेंबर आते हैं और उनके कान के पास सांप ले आते हैं. जैसे ही सनी को अपने पीछे सांप के होने का आभास होता है, वे भयानक रूप से डर जाते हैं, कांपते हुए उसे झटकर अपने से दूर कर देती हैं और फिर चिल्लाते हुए अपने टीम मेंबर के पीछे भागती हैं.

 

 

My team played a prank on me on set!! @sunnyrajani @tomasmoucka mofos!!!!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

यह स्पष्ट नहीं है कि यह सांप असली है या नकली. सनी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके टीम मेंबर्स उनके साथ मजाक कर रहे हैं. बता दे कि, सनी का यह वीडियो वायरल हो गया है. 14 घंटे पहले अपलोड किए गए के इस वीडियो को 16 लाख 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सनी लियोनी की फिल्म 'तेरा इन्तजार' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े

मुझे ‘डियर जिंदगी’ से जुड़ने पर गर्व है- करण जौहर

दीपिका को मिल रही धमकियों पर कपिल ने कहा ये सही नहीं

अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -