शारीरिक संबंध बनाने से लड़की ने किया इंकार, तो युवक ने कर डाली ये हरकत
शारीरिक संबंध बनाने से लड़की ने किया इंकार, तो युवक ने कर डाली ये हरकत
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां रायगढ़ जिले के तलोजा की रहने वाली नाबालिग लड़की से एक किशोर ने संबंध बनाने का जोर डाला। अपराधी लड़की का परिचित था। उसके इस बर्ताव पर लड़की ने पुलिस से शिकायत की है। इसमें बताया गया है कि लड़के ने यौन संबंध (sexual favours) बनाने की मांग की, उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी भेजीं। पुलिस ने अपराधी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह आरोपी को जानती थी। उस युवक ने उसके सोशल मीडिया (Social media) के जरिए मुझे मेरी आपत्तिजनक फोटोज भेजीं। मैंने जब फोटोज देखीं तो हैरान रह गई। तत्पश्चात, वह लड़का मुझे ब्लैकमेल करने लगा। उसने संबंध बनाने का दबाव डाला। जब मैंने विरोध किया तो उसने फोटोज को सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी दी।

शिकायत में आगे बताया गया है कि इस मामले में शुक्रवार को अपराधी युवक ने लड़की पर एक बार फिर संबंध बनाने का दबाव डाला। फिर तलोजा की रहने वाली लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर IPC की धारा 354डी, 506 एवं Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अपराधी लड़के के खिलाफ कार्रवाई आरम्भ कर दी है। 

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, सीएम विष्णु देव साय ने किया ये ऐलान

दो साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, एक सप्ताह में आया 10 बिलियन डॉलर का उछाल

इस राज्य में रामनवमी पर होगी छुट्टी, सरकार ने जारी किया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -