Video: बच्चे के पीछे दौड़े 3 कुत्ते, फिर उसने किया कुछ ऐसा कि लोग दीवाने हो गए
Video: बच्चे के पीछे दौड़े 3 कुत्ते, फिर उसने किया कुछ ऐसा कि लोग दीवाने हो गए
Share:

आजकल कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो दिल को छू भी लेते हैं और चेहरे पर मुस्कान भी ला देते हैं। वैसे फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है वह इस कहावत को बताता है, 'चाहे विपत्ति कितनी भी बड़ी हो आपको बिल्कुल भी घबराना नहीं चाहिए।' इस समय इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को देखकर यह सीख मिलती है कि समस्या कितनी भी बड़ी आ जाए लेकिन अगर आप घबरा गए तो नुकसान आपका ही होना है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हमें मुश्किल परिस्थियों का किस तरह सामना करना चाहिए। जी दरअसल यह वीडियो कुत्ते पीछे पड़ने का है जो आज के समय में सामान्य बात है। आजकल लोगों के पीछे कुत्ते पड़ जाए तो वह डरकर और भागने लगते हैं। वैसे ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक बच्चे के पीछे कुत्ते दौड़ने लगते हैं, लेकिन इसके बाद बच्चा जो करता है वो वाकई कोई हिम्मत वाला इंसान ही कर सकता है। इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर प्रवीण ने शेयर किया है। जी दरअसल यह वीडियो किसी सीसीटीवी कैमरे का फुटेज है।

इसमें दो बच्चे के पीछे कुत्ता पड़ता है तो एक तो वहां से भाग जाता है वहीं दूसरा बिना डरे खड़ा रहता है, वो देखता है कि कुत्ते उससे डर रहे हैं तो वो सबको भगा देता है। वैसे पहले तो शुरू में बच्चा भागने लगता है लेकिन उसे ये बात जल्द ही समझ आ जाती है भागने की बजाय इनसे दो-दो हाथ करना ज्यादा बेहतर है। उसके बाद बच्चा वहीं खड़ा हो जाता है और डटकर कुत्तों का सामना करता है। वाकई में यह वीडियो बेहतरीन है।

प्रेमी के गिफ्ट से खुला प्रेमिका का 30 साल पुराना राज, सुनकर उड़ेंगे आपके भी होश

नयी सड़क पर भैंस ने कर दिया गोबर तो मालिक पर लगा 10 हज़ार का जुर्माना

मलाइका के लिए फोटोग्राफर बने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -