शाहरुख़ ने कहा 'फैन' को लेकर था परेशान
शाहरुख़ ने कहा 'फैन' को लेकर था परेशान
Share:

शाहरुख़ की फिल्म 'फैन' जिसका निर्माण लगभग पूरा हो गया है व जल्द ही यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपनी इस फिल्म 'फैन' के बारे में चर्चा करते हुए शाहरुख़ खान ने कहा कि में पूर्व में इसके निर्माण को लेकर बहुत कन्फ्यूज्ड थे। दरअसल मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म फैन में डबल रोल निभा रहे सुपरस्टार शाहरुख खान ने आठ-नौ साल पहले की बात का खुलासा करते हुए बताया कि वे उलझन में थे कि यह फिल्म बन पाएगी या नहीं, क्योंकि उस समय तकनीक इतनी विकसित नहीं थी और कुछ भी रचनात्मक करने के लिए सोच परिपक्व थी.

किंग खान इस फिल्म में आर्यन खन्ना नाम के सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे हैं। गौरव जो आर्यन खन्ना का बहुत बड़ा फैन है, उसकी शक्ल आर्यन से काफी मिलती है। फिल्म के बारे शाहरुख ने कहा, जब मनीष ने मुझे पहली बार कहानी सुनाई, तो मुझे लगा, यह फिल्म बनाना मुश्किल होगा, जिसमें दो भूमिकाएं नहीं, बल्कि मिलती-जुलती शक्ल का किरदार निभाना है.

उन्होंने कहा, इसके अलावा, उस समय ना ही तकनीक इतनी विकसित थी और ना ही विचार इतने परिपक्व थे कि कुछ रचनात्मक किया जा सके। इसके बाद भी हमने इस फिल्म को बनाने के लिए काफी संघर्ष किया व आख़िरकार यह फिल्म बनकर लगभग तैयार है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -