जब श्रीदेवी ने किया बॉलीवुड का प्रतिष्ठित अवार्ड लेने से मना
जब श्रीदेवी ने किया बॉलीवुड का प्रतिष्ठित अवार्ड लेने से मना
Share:

फ़िल्मी दुनिया मे या यु कहे की किसी भी कार्य क्षेत्र मे अवार्ड का बड़ा महत्व है, इसी तरह फिल्म इंडस्ट्री में अवार्ड मिलना गौरव की बात है, लेकिन श्रीदेवी ने बॉलीवुड के प्रतिष्ठित अवार्ड को लेने से साफ इनकार कर दिया था और बॉलीवुड को भी साफ तौर पर मैसेज दे दिया था, बात हो रही है आइफा के आउटस्टैंडिंग अवार्ड की, जिसे लेने श्रीदेवी मैड्रिड नहीं पहुंची.

आम धारणा है कि लाइफ टाइम अवार्ड जैसे पुरस्कार किसी ऐक्टर-डायरेक्टर को तब दिए जाते हैं जब उसे खत्म मान लिया जाता है, इस साल आइफा में श्रीदेवी को आउटस्टैंडिंग अवार्ड दिया जाना था, परंतु श्रीदेवी अवार्ड लेने मैड्रिड नहीं पहुंची.जानकारों का कहना है कि श्रीदेवी से पूछे बगैर आयोजकों ने यह फैसला किया था.

श्रीदेवी ने पंद्रह साल बाद बॉलीवुड में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से जोरदार कमबैक किया था और इन दिनों एक और फिल्म में काम कर  रही हैं. 52 वर्षीया श्रीदेवी ने हिंदी के साथ दक्षिण भारत के सिनेमा में भी अपने काम का लोहा मनवाया है और भारत के साथ विदेश में भी उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में हैं. श्रीदेवी के यह अवार्ड न लेने से साफ हो गया है कि वह न खुद को रिटायर मान रही हैं और न ही बूढ़ी.

श्रीदेवी और एकता कपूर मे था 36 का आंकड़ा

श्रीदेवी के परिवार मे किसे है सर्पदोष

इन मशहूर हस्तियों ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -