जब बेटे की वजह से सचिन तेंदुलकर को अमिताभ बच्चन के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा, हुई थी हालत ख़राब

जाने माने मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आज अपना 48वां बर्थडे मना रहे हैं। इस वर्ष सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ ये विशेष दिन मनाने वाले हैं। मास्टर ब्लास्टर ने हाल ही में कोरोना वायरस को पराजित किया है। क्या आपको पता है सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने उन्हें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने शर्मिंदा महसूस करा दिया था? नहीं ना तो आइए हम आपको इस मामले के बारे में बताते हैं जिसके कारण सचिन तेंदुलकर को शर्मिंदा होना पड़ा था।

अमिताभ बच्चन के 75वें जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर ने यह राज सभी को बताया था। चर्चा करते हुए में क्रिकेटर ने बताया उनका बेटा जब डेढ़ वर्ष का था तब मैं और अमिताभ बच्चन एक एड के लिए शूट कर रहे थे तथा अर्जुन हमारी गोदी में बैठा था। अर्जुन उस वक़्त संतरा खा रहा था। संतरा खाने के पश्चात् उसने अमिताभ बच्चन के कुर्ते से अपने हाथ साफ कर लिए। मुझे समझ नहीं आया मैं कहां देखूं। मुझे बहुत शर्मिंदा महसूस हो रहा था।

आपको बता दें अर्जुन अब 21 वर्ष के हो चुके हैं तथा क्रिकेट की दुनिया में कदम रख चुके हैं। वह आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की टीम में हैं। फील्ड पर अक्सर अमिताभ बच्चन तथा सचिन एक दूसरे से मिलते हैं और हमेशा एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। वही वर्ष 2013 में उमंग फेस्टिवल के चलते सचिन तेंदलुकर और अमिताभ बच्चन एक ही स्टेज पर थे। उस के चलते सचिन के बारे में अमिताभ बच्चन ने बताया था कि मैं बेहद खुश हूं कि मैं उनके साथ स्टेज साझा कर रहा हूं। सचिन हमारे देश के लिए बेहद अहम है तथा मैं उनके बारे में जितना कहूं उतना कम है। सचिन ने विश्वभर में हमारे देश का नाम रौशन किया है।

IPL 2021: राजस्थान और कोलकाता में मुकाबला आज, अब तक दोनों टीमों को मिली है मात्र 1-1 जीत

ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, शोएब मलिक बोले- टीम को इंटरनेशनल कोच की जरुरत

IPL 2021: गेल और राहुल ने पंजाब को दिलाई जीत, 9 विकेट से हारी मुंबई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -