जब अमिताभ संग रेखा को रोमांटिक होते देख फूट-फूटकर रोईं थीं जया बच्चन

अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं. उनका नाम रेखा से जुड़ा है और आज तक इन दोनों का नाम साथ में ही लिया जाता है. हालाँकि अब दोनों अलग है और दोनों को अलग हुए कई साल हो चुके हैं. कहा जाता है बिग बी की जया बच्चन से शादी के कारण दोनों अलग हो गए। वहीं एक बार एक साक्षात्कार के दौरान, ख़ूबसूरत स्टार ने दावा किया था कि उन्होंने मुक़द्दर का सिकंदर में एबी के प्रेमपूर्ण दृश्यों को देखते हुए शोले अभिनेत्री को रोते हुए देखा था। जी हाँ, वैसे ऐसी कई घटनाएं सामने आईं जब उमराव जान की अभिनेत्री के जीवन पर एक जीवनी, जिसका शीर्षक रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी थी, का विमोचन किया गया। उस पुस्तक में कुछ विवादास्पद घटनाओं पर प्रकाश डाला गया था और इसी के साथ ही अभिनेत्री के बारे में कुछ अज्ञात कहानियों पर भी प्रकाश डाला गया था।

यासिर उस्मान द्वारा लिखित, पुस्तक अमर अकबर एंथनी स्टार के साथ अभिनेत्रियों के परेशान संबंधों के बारे में भी बात करती है। वहीं एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में रेखा ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने मुकद्दर का सिकंदर में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी केमिस्ट्री को देखकर जया बच्चन को रोते हुए देखा था। उस दौरान रेखा ने कहा था, 'एक बार मैं पूरे (बच्चन) परिवार को प्रोजेक्शन रूम से देख रही थी कि वे मुकद्दर का सिकंदर का ट्रायल शो देखने आए। जया आगे की पंक्ति में बैठी थी और वह (अमिताभ) और उसके माता-पिता उसके पीछे पंक्ति में थे। वह उसे उतनी स्पष्ट रूप से नहीं देख सकते थे जितना मैं देख सकती थी। और हमारे प्रेम दृश्यों के दौरान, मैं उसके चेहरे से आंसू बहाते हुए देख सकती थी।"

इसी के साथ रेखा ने आगे कहा, "एक हफ्ते बाद (मुकद्दर का सिकंदर के ट्रायल शो के बाद), इंडस्ट्री में हर कोई मुझसे कह रहा था कि उन्होंने (अमिताभ बच्चन) अपने निर्माताओं को स्पष्ट कर दिया है कि वह मेरे साथ काम नहीं करने जा रहे हैं। बाकी सभी ने मुझे इसके बारे में बताया लेकिन उन्होंने इस विषय पर एक शब्द भी नहीं कहा। जब मैंने उनसे इस बारे में सवाल करने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, और मैं एक शब्द भी नहीं कहूँगी, मुझसे इसके बारे में मत पूछो।" आपको बता दें कि एक समय था जब जया और रेखा एक दूजे से चिढ़ती थीं हालाँकि अब दोनों को बहुत कम एक साथ देखा जाता है.

अमिताभ की तस्वीर देख खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए सौरव गांगूली

अब भी ICU में हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर्स बोले- 'अब बस दुआ करो'

आधे कपड़ों में सड़क पर दौड़ती रहीं परवीन बॉबी, बेहद खौफनाक-दर्दनाक थी परवीन बाबी की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -