इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी से कही एसटीआई टेस्ट कराने की बात...
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी से कही एसटीआई टेस्ट कराने की बात...
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर ब्रिटिश गायिका केरी केटोना ने प्रेमी रायन मेहोनी के साथ डेटिंग करने के दौरान उनसे सेक्शुअली ट्रांसमिटेड इंफेक्शन (एसटीआई) टेस्ट कराने के लिए कहा था. तीन पूर्व पतियों से पांच बच्चों की मां केरी का कहना है कि यह कदम उठाना उनके लिए जरूरी था क्योंकि वह किसी स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना नहीं करना चाहती थीं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, गायिका ने बिना कॉन्डम के उपयोग के संबंध बनाने से पहले रायन को सेक्शुअल हेल्थ स्क्रीनिंग कराने पर जोर दिया. वहीं न्यू मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में केरी ने कहा, "डेटिंग के दौरान जब लगा कि हमारा रिश्ता गंभीर व गहरा हो रहा है और हम कॉन्डम का उपयोग नहीं करना चाहते हैं तो मुझे लगा कि यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि हम दोनों इसके लिए पूरी तरह से स्वस्थ व फिट हैं. जंहा सेक्शुअल हेल्थ पर ध्यान देना बेहद अहम है."

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जब केरी से इस बारें में बात की गई तो उन्होंने कहा कि गायिका मेल बी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अपने पार्टनर के साथ सेक्शुअल हेल्थ पर बात करना जरूरी है.

11 वर्ष की उम्र में बनी सुपरस्टार यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, 'हरमॉइनी' के किरदार के लिए 8 बार दिया ऑडिशन

विश्व की इन 5 फिल्मों में भारत पर लगा बैन, जिसमें एक बॉलीवुड की फिल्म भी है शामिल

इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -