Share:
जब करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह
जब करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह

करण जौहर अपने चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 8 को लेकर बहुत ख़बरों में बने हुए हैं। करण के इस शो पर स्टार्स बतौर गेस्ट आते हैं, जहां पर वह स्टार्स से उनकी निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल करते हैं। इस बार 'कॉफी विद करण 8' के नए एपिसोड में 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियां काजोल तथा रानी मुखर्जी पहुंची। इस के चलते करण, काजोल और रानी तिगड़ी ने जमकर धमाल मचाया तथा 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग के दिनों को याद किया। शो पर करण ने खुलासा किया कि सेट पर उन्होंने रानी के हाथ से खाने की प्लेट छीन ली थी।

सोशल मीडिया पर 'कॉफी विद करण 8' के नए एपिसोड के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में करण जौहर ने शो पर अपनी सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लेकर चर्चा की। करण की इस फिल्म में काजोल और रानी मुखर्जी मेन लीड में थीं। करण ने बताया कि शूटिंग के चलते वह कैसे रानी की डाइट पर नियंत्रण करते थे। उन्हें अपनी डाइट को स्ट्रीकली फॉलो करना पड़ता था तथा इसके अतिरिक्त कुछ भी खाने पर पाबंदी थी। शो के चलते करण जौहर ने रानी मुखर्जी को लेकर बात करते हुए बताया, 'रानी से मैंने कहा था कि मॉरीशस में उन्हें एक शॉर्ट स्कर्ट पहननी है। इसलिए वह अपना वजन थोड़ा कम कर लें। इस पर रानी ने बड़े ही आत्मविश्वास से बोला हां मैं 4 से 5 किलो वजन कम कर लूंगी, मगर इसका बिल्कुल उल्टा हुआ। रानी का वजन 4 से 5 किलो कम होने की जगह बढ़ गया। फिर करण टेंशन में आग गए कि रानी ऑरेंज शॉर्ट स्कर्ट और शर्ट कैसे पहनेंगी।' 

फिर करण रानी का वजन करने के लिए स्वयं ही लग गए। उन्होंने रूम सर्विस को निर्देश दे दिया था कि कोई भी रानी मुखर्जी को खाना न दे। करण ने आगे बताया रानी के वजन कम करने और खाना न देने फैसला में रानी की मां कृष्णा ने भी उनका साथ दिया। एक दिन जब रानी नाश्ता कर रही थीं, उसी समय करण वहां पहुंच गए तथा उन्होंने नाश्ते की प्लेट उनके हाथ से छीन ली थी। करण ने कहा कि आप ये नहीं खा सकती हैं। हालांकि, रानी ने इस बात को बहुत सकारात्मक तरीके से लिया था। बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान लीड रोल में थे। वहीं, सलमान खान भी इस फिल्म कहा हिस्सा रहे थे।

'अगर शादी के बारे में किसी को पता चला तो...',जब रानी मुखर्जी ने करण जौहर को दे डाली थी धमकी

भीड़ में सास को संभालती नजर आई कैटरीना कैफ, देखकर फैंस कर रहे तारीफ

कई सालों बंद रही थी रानी मुखर्जी और काजोल में बातचीत, खुद एक्ट्रेसेस ने बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -