भीड़ में सास को संभालती नजर आई कैटरीना कैफ, देखकर फैंस कर रहे तारीफ
भीड़ में सास को संभालती नजर आई कैटरीना कैफ, देखकर फैंस कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ अपने सास-ससुर के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। बर्थडे हो या त्योहार कैटरीना जिंदगी की हर खुशी परिवार के साथ सेलिब्रेट करती देखी जाती हैं। वही बृहस्पतिवार को 'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग के दौरान भी कैटरीना को सास को संभालते हुए देखा गया। 

असल में विक्की कौशल का पूरा परिवार 'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग पर पहुंचा था। फिल्म खत्म होने के पश्चात् कैटरीना को सास-ससुर और देवर के साथ स्क्रीनिंग से बाहर आते देखा गया। कौशल परिवार को साथ देखकर पैपराजी ने विशेष लम्हे को कैमरे में कैद करना चाहा। इस के चलते कैटरीना अपनी सास को संभालते हुई नजर आई। सिर्फ सास ही नहीं, बल्कि ससुर और देवर के साथ भी कैटरीना अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।

वही ससुरालवालों के प्रति कैटरीना की ये मोहब्बत देखकर प्रशंसक गदगद नजर आ रहे हैं। वीडियो पर कमेंट कर एक प्रशंसक ने लिखा- केयरिंग बहू। दूसरे ने लिखा- बहू हो तो ऐसी। वही कई प्रशंसक कह रहे हैं कि 'कैटरीना जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी वाइफ और बहू भी हैं।' कुछ प्रशंसकों ने कहा- विक्की कौशल लकी हैं, जो उन्हें इतनी प्यारी वाइफ मिली। आपको बता दें 'सैम बहादुर' 1 दिसबंर को रिलीज हो रही है। शुकवार को ही रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी रिलीज हो रही है। यानी इस वीकेंड प्रशंसकों को दो बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी।

VIDEO! भांजे अगस्त्य संग नजर आए अभिषेक बच्चन, बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल

शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

शादीशुदा मर्दों संग रिलेशनशिप पर बोली नीना गुप्ता, बोली- 'मैंने गलत लोगों को...'  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -