Share:
'अगर शादी के बारे में किसी को पता चला तो...',जब रानी मुखर्जी ने करण जौहर को दे डाली थी धमकी
'अगर शादी के बारे में किसी को पता चला तो...',जब रानी मुखर्जी ने करण जौहर को दे डाली थी धमकी

करण जौहर के चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल मेहमान बनकर आई हैं। शो पर करण, रानी और काजोल से जुड़ी कई दिलचस्प बाते साझा करते नजर जाएंगे। पहली बार शो पर उन्होंने आदित्य चोपड़ा एवं रानी मुखर्जी की शादी पर भी बात की। करण बताते हैं- आदित्य मेरा बेस्टफ्रेंड हैं। 2014 में उन्होंने रानी से सीक्रेट वेडिंग करने का फैसला किया था।

'कपल ने मैनचेस्टर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। रानी-आदित्य पहले ऐसे कपल थे जिन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड आरम्भ किया था। तत्पश्चात, अनुष्का-विराट, प्रियंका-निक ने डेस्टिनेशन वेडिंग की।' करण ने कहा- रानी-आदित्य की शादी में केवल 18 लोग सम्मिलित हुए थे। रानी ने मुझे सख्त वॉर्निंग दी थी कि शादी की खबर किसी को नहीं लगनी चाहिए। अगर किसी को पता चला, तो वो समझ जाएंगी कि मैंने ही कुछ किया है। 

रानी-आदित्य ने स्पष्ट कह दिया था कि मैं किसी के आगे इस बात का जिक्र ना करूं। दोनों ने 2014 में सीक्रेट वेडिंग की थी। ये वर्ष मैं कभी नहीं भूल सकता। क्योंकि 2014 अप्रैल में ही मेरी फिल्म 2 स्टेट्स रिलीज हो रही थी। शादी के कारण मैंने फिल्म की रिलीज छोड़ दी। मैंने मां तक से झूठ कहा कि मुझे जरूरी काम से मैनचेस्टर जाना है। हर कोई मुझसे कह रहा था कि वीकेंड पर फिल्म रिलीज है। आप मैनचेस्टर क्यों जा रहे हैं। लेकिन मैंने कहा कि मुझे जाना है। रानी और आदित्य की शादी इतनी सीक्रेट थी कि आज तक उन्होंने एक भी वेडिंग पिक्चर साझा नहीं की है।

भीड़ में सास को संभालती नजर आई कैटरीना कैफ, देखकर फैंस कर रहे तारीफ

कई सालों बंद रही थी रानी मुखर्जी और काजोल में बातचीत, खुद एक्ट्रेसेस ने बताई ये वजह

VIDEO! भांजे अगस्त्य संग नजर आए अभिषेक बच्चन, बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -