भारतीय मां के रूप में दिखाई दी सपना चौधरी, बेटे के साथ शेयर की ये प्यारी तस्वीर
भारतीय मां के रूप में दिखाई दी सपना चौधरी, बेटे के साथ शेयर की ये प्यारी तस्वीर
Share:

हरियाणा की शान उर्फ सपना चौधरी ने करीब 2 माह पूर्व अपने बेटे को जन्म दिया था। COVID-19 संकट में सपना चौधरी ने अपनी लाइफ में एक नया अध्याय जोड़ा था, जिसके बारे में अधिक से अधिक व्यक्ति जानना चाहते हैं। वही प्रशंसकों की इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की फर्स्ट फोटो साझा की है, जिसे प्रशंसकों से खूब प्यार मिल रहा है। सपना चौधरी ने यह फोटोज कुछ ही घंटे पहले साझा की है तथा प्रशंसक इस पर खूब कमेंट बरसा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, उसमें वो अपने बेटे को गले से लगाकर सुलाते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी को ऑडियंस ने अक्सर स्टेज पर कातिलाना अदाएं दिखाते हुए देखा है किन्तु उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इसमें वो भारतीय मां के रूप में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा है, 'हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है। बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा'

सपना चौधरी के द्वारा साझा की गई यह प्यारी फोटो देखकर प्रशंसक बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने फोटो के नीचे लिखा है, 'आप मम्मा बन गईं इतनी जल्दी..', तो दूसरे प्रशंसक ने लिखा है, 'यह आज की सबसे सुन्दर फोटोहै।' वही जब सपना चौधरी के मां बनने की सुचना वायरल हुई थी, तो प्रशंसक चौंक गए थे। वास्तव में सपना चौधरी ने किसी को भी अपनी शादी के बारे में नहीं बताया था तथा फिर अचानक से उनके मां बनने की सुचना आ गई। 

चिरंजीवी ने किया काजल अग्रवाल और गौतम किचलू का भव्य स्वागत, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

केजीएफ के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

25 दिसंबर को बंद रहेंगे चर्च, 24 दिसंबर को यह होगा आराधना का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -