जब हरभजन ने मांगा मोहम्मद कैफ से ''चुम्मा'' मिला मजेदार जवाब
जब हरभजन ने मांगा मोहम्मद कैफ से ''चुम्मा'' मिला मजेदार जवाब
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल गेंदबाज में से एक हरभजन सिंह और पूर्व क्रिकेटर मोहमद कैफ हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. दोनों ही क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और आए दिन तस्वीरों के माध्यम से पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं. लेकिन, हाल ही में हरभजन सिंह द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की गए एक तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. और वह दोनों ही क्रिकेटर्स के फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

इस बार हरभजन सिंह ने कुछ ऐसा किया है जिसको देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पायेंगे. ''भज्जी'' के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने मोहम्मद कैफ को याद करते हुए एक फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में हरभजन सिंह मोहम्मद कैफ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है- 'एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, गाने को पूरा करिए मोहम्मद कैफ भाई साहब.' 

इसके जवाब में कैफ ने भी भज्जी को मजेदार जवाब दिया. मोहम्मद कैफ ने जवाब देते हुए एक तस्वीर के साथ लिखा है- 'माता-पिता से पूछकर ही 80-90 साल के लोगों को ऋण दिया जाएगा!' इसके अलावा टिप्पणी में लिखा - 'प्रिय भज्जी, और उन्हें इंतजार करना होगा. जल्द ही फिर मिलेंगे.' आपको बता दे कि,  हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ और भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं. शादी पार्टी में साथ दिखते हैं और जमकर मस्ती करते हैं. 

मुंबई टी 20 लीग में लगी रहाणे की बोली

40वीं बार हैट्रिक लेने वाले एक नहीं दो बॉलर्स से मिलिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -