जब दूल्हे ने मारी बुलेट से एंट्री
जब दूल्हे ने मारी बुलेट से एंट्री
Share:

आमतौर पर आपने देखा होगा कि बारात में दूल्हा दुल्हन को लेने के लिए बग्घी या घोड़ी पर आता हैं, लेकिन हाल ही में हुई एक शादी में दूल्हे ने इक अनूठे तरीके से मंडप में एंट्री मारी जिससे देखने वाले लोग हैरान हो गए. अब धीरे-धीरे ट्रेंड में आने लगा है कि दूल्हा -दुल्हन को नए अंदाज़ में मंडप में एंट्री कवाई जाये. शादी के दौरान दुल्हन शर्माते हुए दुल्हे के गले में जयमाला डालती थी. मगर अब यह ट्रेडिशनल तरीका खत्म होता नजर आ रहा हैं.

आज दूल्हा तथा दुल्हन अपनी शादी के पल को यादगार बनाने के लिए नए-नए तरीके यूज कर रहें हैं. हाल ही में राजस्थान के जयपुर में ही हुई एक शादी में भी दूल्हे ने कुछ इसी प्रकार से एंट्री मारी की सभी लोग हैरान रह गए. यह शादी थी जयपुर के निवासी अमित शर्मा की और जब वह बुलेट पर बैठ कर दुल्हन शिमोन मेहता को उसके घर लेने के लिए गया तो सभी लोग दूल्हे की इस एंट्री को देख कर हैरत में पड़ गए.

अमित वर्तमान में एक कंपनी में सेकट्ररी हैं. उन्होंने बताया कि कॉलेज के समय से ही उनको बाइक चलाने का शौंक रहा हैं. जब घोड़ो पर लगे बैन का उन्हें पता लगा तो उन्होंने बुलेट पर बरात ले जाने का निर्णय लिया. और इस तरह से उन्होंने अपनी शादी के इस खूबसूरत पल को यादगार बना लिया.

रिओ ओलिंपिक हारने के बाद कुछ ऐसा व्यवहार हुआ खिलाड़ियों के साथ

जब कोई लड़की जन्मदिन में तोहफे में आपको दे दे राखी

जब पीएम की कुर्सी पर बैठा तीन साल का बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -