जब पीएम की कुर्सी पर बैठा तीन साल का बच्चा
जब पीएम की कुर्सी पर बैठा तीन साल का बच्चा
Share:

देश की सरकार जितनी जनता के बिच की रहे उतना बेहतर रहता है. और उसके राजनेता जितने फनी रहे वैसे ही उनकी तरह ही कूल देश की जनता रहती है. ओबामा को अमेरिका का अभी तक का सबसे कूल राष्ट्रपति कहा जाता है, क्योंकि उन्हें कई बार ऐसा देखा गया जब वे जनता के बिच जाकर हस्ते खिलखिलाते हुए दिखे. कभी पिज़्ज़ा की लाइन में लगे हुए दिखे तो कभी स्ट्रीट्स के बच्चो को खिलते हुए.

वैसे ही कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो शायद सबसे चहेते राजनेता हैं. उनकी राजनीतिक समझ के अलावा उनकी पर्सनैलिटी ने उन्हें दुनियाभर में चर्चा का विषय बनाया हुआ है. वह काम से अलग कई चीजों के लिए समय निकाल लेते हैं. राजनीतिक कारण और अपने बिजी स्केड्यूले के बावजूद वे अपने देश, अलग-अलग धर्मों और परिवार के लोगों के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं.

हाल में वह अपने तीन साल के बेटे हैड्रियन को अपने कार्यालय ले आए. उसके बाद तो यादगार तस्वीरें सामने आनी ही थीं. ऑफिस आते ही बिजी हो गए, लेकिन अपने ही काम में. बेटे की उपस्थिति का पता चलते ही पत्रकारों ने उनके कार्यालय को ग़ैर लिए और बड़े ही जल्दी उनका तीन साल का बेटा भी फेमस हो गया. इस बीच पीएम ने बेटे के साथ पत्रकारों से गंभीर चर्चा भी की. ट्रूडो और उनकी पत्नी सोफी ने 12 साल पहले शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं, एला-ग्रेस, जेवियर और हैड्रियन.

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल कर रहे हैं छोटे पर्दे पर काम

प्रेग्नेंट होने के लिए कौन सा है सबसे सटीक सेक्स पोजीशन

हस्तमैथुन करना सही है या गलत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -