जब डॉक्टर्स ने दी शिल्पा शेट्टी को मारने की सलाह! खुद एक्ट्रेस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
जब डॉक्टर्स ने दी शिल्पा शेट्टी को मारने की सलाह! खुद एक्ट्रेस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी मां के बेहद करीब हैं। उनकी मां को भी अपनी दोनों बेटियों पर बहुत गर्व है। अपनी आगामी फिल्म सुखी के प्रमोशनल इंटरव्यू के चलते शिल्पा ने अपने जन्म से जुड़ी हैरान करने वाली बात बताई। उन्होंने बताया कि जब शिल्पा अपनी मां के गर्भ में थीं तो उन्हें काफी परेशानियां हो रही थीं। इस कारण चिकित्सकों ने उनकी मां को सलाह दी थी कि वह शिल्पा को अबॉर्ट करवा दें। उनकी मां को भी लग रहा था कि शिल्पा नहीं बचेंगीं। 

शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी रिलीज होने वाली है। इसमें वह हाउस वाइफ के किरदार में हैं। अपने इंटरव्यू में चर्चा के चलते शिल्पा ने अपनी मां की मुश्किल प्रेग्नेंसी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो समय बहुत ही मुश्किल एवं चुनौतियों से भरा था। सारी मुश्किलों को बाद भी वह इस दुनिया में आईं। शिल्पा ने बताया, मेरी मां ने मुझे बताया था कि जब मैं गर्भ में आई तो उन्हें लगा था कि वह मुझे खो देंगी। चिकित्सकों ने सलाह दी थी कि बच्चा अबॉर्ट करवा दो क्योंकि यह बहुत मुश्किल प्रेग्नेंसी थी। हर किसी को लग रहा था कि शिल्पा नहीं बचेंगी क्योंकि उनकी मां को निरंतर ब्लीडिंग हो रही थी। 

हालांकि शिल्पा की मां ने उन्हें जन्म दिया। शिल्पा स्वयं को सर्वाइवर बोलती हैं तथा मानना है कि उनका जन्म किसी कारण हुआ है। शिल्पा ने बताया कि फिल्में उनके जीवन का कैटेलिस्ट हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी मोटिवेशनल मैसेज पोस्ट करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 

जानिए क्यों बचना ऐ हसीनो से कटरीना कैफ को हटाया गया था

अलग-अलग एरा का एक संगीतमय दौरा

जानिये कैसे 'आजा नचले' बना बॉलीवुड का एक आइकोनिक गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -