जब धोनी ने किया 'चीकू' को गाइड
जब धोनी ने किया 'चीकू' को गाइड
Share:

भारत ने न्यू ज़ीलैण्ड के खिलाफ अपने दूसरे वनडे को पुणे में जीत दर्ज कर 3 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. बुधवार को टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया जिसमे भुवनेश्वर कुमार को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

फील्ड पर तो सबने देखा ही है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगातार कप्तान विराट कोहली को गाइड करते रहते हैं. फिर चाहे वह कोई बड़ा फैसला लेना हो या फिर फील्डिंग सैट करनी हो, कोहली को धोनी का साथ हमेशा मिलता है. पिछले मैच के दौरान यही देखने को मिला जब, धोनी स्टंप के पीछे से लगातार कोहली और टीम को सलाह दे रहे थे. धोनी लगातार केदार जाधव और अन्य गेंदबाजों को बता रहे थे कि किस तरह गेंद डालनी है, किस बल्लेबाज की कमजोरी क्या है. साथ में केदार जाधव की गेंदबाजी के दौरान धोनी लगातार बोल रहे थे, ''बहुत बढ़िया, अच्छा डाल रहा है''. ''ऐसा ही डाल इसको, हर तीसरा बॉल ये ही रखना''.

धोनी ने फील्डिंग सेट करवाने के लिए भी कोहली को कहा लेकिन अपने ही अंदाज में. वो चिल्लाए, '' चीकू, दो-तीन जन (फील्डरों) को इधर छोड़ दे''.  आपको बता दें कि चीकू विराट कोहली का ही नाम है. इस मैच में शिखर धवन से सबसे ज्यादा 68 रनों की पारी खेली जबकि दिनेश कार्तिक ने शानदार 64 रन बनाए. वहीं हार्दिक पंड्या ने 30 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. अब सीरीज का फैसला रविवार को होने वाले कानपुर वनडे में होगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विराट को चाहिए शादी के लिए छुट्टी

ODI के अभी तक के रिकार्ड्स

29 रन बनाकर विराट हुए आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -