विराट को चाहिए शादी के लिए छुट्टी
विराट को चाहिए शादी के लिए छुट्टी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली अक्सर अपने खेल पर लाइफस्टाइल की वजह से खबरों में बने रहते हैं. अपने परफॉरमेंस, अपनी फिटनेस के चलते वो युवाओंके स्टाइल आइकॉन बने हुए हैं. साथ ही विराट और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से दोनों ही स्टार्स अपनी शादी की खबर के चलते चर्चा का विषय बने हुए हैं.

हाल ही में दोनों एक एड में साथ में नजर आ रहे हैं. ऐसे में खबरे आ रही हैं कि स्टार्स जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बात का अंदाजा इस बात पर लगाया जा रहा हैं कि विराट ने बीसीसीआई से दिसंबर में ब्रेक की बात रखी थी. विराट यह ब्रेक किस लिए ले रहे हैं इस बात की जानकारी नहीं है. बस अनुमान लगाया जा रहा हैं कि शायद दिसम्बर में विराट अपने फैंस को गुड न्यूज़ दे. साथ ही सोशल मीडिया पर एक दोनों स्टार्स को लेकर एक और खबर गर्म हैं. जी हां, विराट और अनुष्का की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह चारों तरफ बवाल मचा रही है.

दरअसर विराट और अनुष्का दोनों एक ही डॉक्टर से इलाज कराते हैं. यह डॉक्टर एक्यूपंक्चर स्पेशलिस्ट हैं. डॉक्टर के साथ इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में अनुष्का के साथ जो शख्स हैं, वो हैं डॉक्टर ज्वेल गमाडिया. डॉ. ज्वेल ने कोहली और अनुष्का के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. खबरों के अनुसार, अनुष्का ने ही विराट को डॉ. ज्वेल से इलाज कराने की सलाह दी थी. बता दें कि कुछ वक्त पहले इन्हीं डॉक्टर के साथ विराट कोहली ने भी एक तस्वीर शेयर की थी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

29 रन बनाकर विराट हुए आउट

विराट कोहली ने अफगान क्रिकेटरों को भेजा वीडियो मैसेज, कहा यह

शेरवानी में विराट और लहंगे में सजी अनुष्का... ये क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -