Share:
BJP प्रवक्ता की बेटी का बिहार शिक्षक भर्ती में हुआ चयन तो RJD बोली- 'ये सब नीतीश और तेजस्वी की कृपा...'
BJP प्रवक्ता की बेटी का बिहार शिक्षक भर्ती में हुआ चयन तो RJD बोली- 'ये सब नीतीश और तेजस्वी की कृपा...'

पटना: बिहार में BPSC ने शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन किया, जिसमें 1।7 लाख पदों के लिए परीक्षा हुई। हाल ही में उसके परिणाम घोषित किए गए। इस परीक्षा में 1।22 लाख उम्मीदवार पास हुए। दिलचस्प बात यह है कि चयनित होने वाले उम्मीदवारों में से यूपी के भाजपा प्रवक्ता एसएन सिंह की बेटी शिखा सिंह भी सम्मिलित है। शिखा सिंह ने भी BSC के द्वारा आयोजित शिक्षक बहाली की प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल की तथा टीचर बन गई है।

BPSC की शिक्षक भर्ती परीक्षा में बेटी के सफल होने की बात स्वयं भाजपा प्रवक्ता एसएन सिंह ने सोशल मीडिया पर बताई। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'जगत जननी भगवती मां वैष्णो देवी की कृपा से मेरी छोटी बेटी शिखा सिंह का चयन बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा विद्यालय अध्यापक के पद पर हुआ है। देवी स्वरूपा को शत-शत नमन।' अब भाजपा प्रवक्ता की बेटी के चयनित होने के पश्चात् इस बात पर बिहार में राजनीति आरम्भ हो गई है। 

बिहार की महागठबंधन सरकार में सहयोगी राजद (RJD) ने सोशल मीडिया के माध्यम से एसएन सिंह के ट्वीट को साझा करते हुए कमेंट किया है। राजद के सोशल मीडिया अकाउंट से एक के पश्चात् एक कई ट्वीट शेयर किए गए हैं, जिनमें कहा गया है कि एसएन सिंह की बेटी को नौकरी नीतीश एवं तेजस्वी की कृपा से प्राप्त हुई है। यदि दोनों नौकरियां नहीं निकालते तो चयन कैसे होता। राष्ट्रिय जनता दल के सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा गया है,'हे! यूपी BJP के प्रवक्ता, आपकी बेटी का बिहार में निष्पक्ष चयन समतामूलक राजनीति व समावेशी विकास की पर्याय न्यायप्रिय समाजवादी सरकार के रहनुमा नीतीश कुमार एवं नौकरी-रोजगार के मुद्दे को राष्ट्रीय विमर्श बनाने वाले लोकप्रिय डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की उच्च सोच व कृपा से हुआ है।' 

'हमास और लश्कर-ए-तैयबा के साथ भी गठबंधन कर लेंगे', CM शिंदे ने बोला उद्धव पर हमला

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी

टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने अनोखे अंदाज में किया प्रदर्शन, कमलनाथ की सद्बुद्धि के लिए करवाया हनुमान चालीसा का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -