टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने अनोखे अंदाज में किया प्रदर्शन, कमलनाथ की सद्बुद्धि के लिए करवाया हनुमान चालीसा का पाठ
टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने अनोखे अंदाज में किया प्रदर्शन, कमलनाथ की सद्बुद्धि के लिए करवाया हनुमान चालीसा का पाठ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वितरित किए गए टिकटों को लेकर असंतुष्टों का गुस्सा फूट पड़ा है। टिकट कटने तथा न प्राप्त होने से नाराज राजनीति दलों के नेता कई प्रकार के जतन कर रहे हैं। कोई पार्टी के बड़े नेताओं की परिक्रमा कर रहा है तो कोई दूसरे हथकंडों का सहारा ले रहा है। इसके पश्चात भी सुनवाई नहीं हो रही तो दूसरे दल के टिकट पर चुनावी मैदान में उतर रहा है। मंगलवार को ही राजधानी भोपाल से एक रोचक मामला सामने आया। दरअसल, जिस कांग्रेस नेता ने कमलनाथ की जीत के लिए हनुमान चालीसा का पाठ कराया था, अब वही टिकट न प्राप्त होने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की सद्बुद्धि के लिए पाठ करवा रहा है। 

भोपाल की हुज़ूर विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रहे विष्णु विश्वकर्मा एवं उनके समर्थकों ने पूरी मंडली के साथ हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन कराया है। पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले के बाहर यह पूजा पाठ हो रहा है। इससे पहले कांग्रेस नेता विष्णु विश्वकर्मा ने PCC प्रमुख कमलनाथ की जीत के लिए हनुमान चालीसा का पाठ आयोजित करवाया था। लेकिन अब असंतुष्ट नेता ने कांग्रेस की सद्बुद्धि के लिए पाठ करवाया है। 

हुजूर सीट से टिकट मांग रहे कांग्रेस नेता विष्णु विश्वकर्मा ने उम्मीदवार बदलने की मांग की है। भोपाल जिले की हुज़ूर सीट से कांग्रेस ने नरेश ज्ञानचंदानी को टिकट दिया है। जबकि भाजपा ने इसी सीट से मौजूदा MLA रामेश्वर शर्मा पर भरोसा जताया है। मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है। हालांकि, कई विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस नेता उम्मीदवार बदलने की मांग कर रहे हैं। 

दर्दनाक हादसा: तमिलनाडु में हुई कार और बस की टक्कर 7 की मौत अन्य घायल

'हम कोरोनाकाल में खिचड़ी चुराने वालों में से नहीं हैं', उद्धव पर जमकर बरसे CM शिंदे

छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले CM बघेल का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -