'हमास और लश्कर-ए-तैयबा के साथ भी गठबंधन कर लेंगे', CM शिंदे ने बोला उद्धव पर हमला
'हमास और लश्कर-ए-तैयबा के साथ भी गठबंधन कर लेंगे', CM शिंदे ने बोला उद्धव पर हमला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि उद्धव ठाकरे एवं उनका शिवसेना गुट अपने मतलब के लिए आतंकवादी समूहों हमास तथा लश्कर-ए-तैयबा के साथ भी गठबंधन कर सकते हैं। मुंबई के आजाद मैदान में दशहरा रैली में बोलते हुए शिंदे ने कहा, अपने स्वार्थ के लिए, वे हमास एवं लश्कर-ए-तैयबा के साथ भी गठबंधन कर लेंगे। शिंदे ने यह बयान INDIA गठबंधन की पार्टी शिव सेना (UBT) के कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के साथ समझौते के संदर्भ में दिया।

2004 की एक घटना का जिक्र करते हुए, जब शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे ने कहा कि वह कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पुतले को मारने के लिए चप्पल लेकर आए थे, शिंदे ने कहा, मणिशंकर अय्यर की तस्वीर पर जूते से अटैक किया गया था। आज, वे (शिवसेना) UBT) कांग्रेस के जूते उठा रहे हैं। शिंदे ने यह भी पूछा कि वे अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सपा के साथ भागेदारी क्यों करेंगे, उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने उस पार्टी के साथ गठबंधन किया है जिसने कारसेवकों को गोलियों से मारा था।

आपको बता दें कि 1990 में सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने पुलिस अफसरों को अयोध्या में कारसेवकों को बाबरी मस्जिद की तरफ जाने से रोकने के लिए उन पर गोलियां चलाने के लिए कहा था। शिंदे ने यह भी कहा कि भारत के चुनाव आयोग द्वारा उनकी पार्टी को चुनाव चिन्ह और पार्टी का नाम देने के पश्चात्, उद्धव ठाकरे की शिवसेना (UBT) ने 50 करोड़ रुपये की मांग की, जो अविभाजित पार्टी ने दान के जरिए एकत्र किया था। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बारे में एक कॉल आई तथा उन्होंने 1 मिनट में पैसे दे दिए। 

क्या आपको भी सुबह उठकर गले में होती है खराश? तो अपनाएं ये उपाय, मिलेगी राहत

जम्मू तवी-नई दिल्ली के बीच चलेंगी ये स्पेशल ट्रेनें, यहाँ चेक करें लिस्ट

पंजाब में उठी धीरेन्द्र शास्त्री के विरुद्ध केस दर्ज की मांग, ईसाई समुदाय ने लगाए होश उड़ा देने वाले आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -