BJP ने प्रदेश अध्यक्ष को हटाया तो नाराज जिला उपाध्यक्ष ने पी लिया कीटनाशक, मचा हंगामा
BJP ने प्रदेश अध्यक्ष को हटाया तो नाराज जिला उपाध्यक्ष ने पी लिया कीटनाशक, मचा हंगामा
Share:

हैदराबाद: भाजपा ने बड़ा परिवर्तन करते हुए 4 प्रदेशों के अध्यक्ष बदल दिए। इस कड़ी में तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को हटाकर केंद्रीय मंत्री जी। किशन रेड्डी को प्रदेश का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया। बंदी संजय को हटाए जाने का उनके समर्थकों ने विरोध आरम्भ कर दिया है। इस फैसले के विरोध में खम्मम जिले के ग्रामीण उपाध्यक्ष गज्जला श्रीनिवास ने कीटनाशक पी लिया।

हालांकि, कीटनाशक पीने के पश्चात् श्रीनिवास को तत्काल एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है। इस घटना के पश्चात् भाजपा के जिला अध्यक्ष गल्ला सत्यनारायण, श्रीनिवास को देखने के लिए चिकित्सालय पहु्ंचे। उन्होंने चिकित्सकों से चर्चा कर श्रीनिवास के स्वास्थ्य की जानकारी ली। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भाजपा ने प्रदेश संगठन में बड़े परिवर्तन किए। भारतीय जनता पार्टी ने 4 प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्ष बदल दिए। इन प्रदेशों को नए अध्यक्ष मिल गए। इन 4 प्रदेशों में पंजाब, झारखंड, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सम्मिलित हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने बाबूलाल मरांडी को झारखंड, सुनील जाखड़ को पंजाब की जिम्मेदारी दी तो वहीं आंध्र प्रदेश का जिम्मा पी पुरंदेश्वरी एवं तेलंगाना की जिम्मेदारी जी किशन रेड्डी को मिली। इसके अतिरिक्त OBC नेता राजेंद्र एटीला को तेलंगाना में चुनाव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। तेलंगाना में इस वर्ष के आखिर में चुनाव होने हैं। रेड्डी युनाइटेड आंध्र प्रदेश (तेलंगाना अलग होने से पहले) में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं। रेड्डी को संजय बंदी की जगह लाया गया है। संजय को पार्टी केंद्र में कोई जगह दे सकती है।

नाबालिग रेप पीड़िताओं का सहारा बनेगी केंद्र सरकार, स्मृति ईरानी ने दी 'निर्भया योजना' की जानकारी

'मोदी ने देश को लूटा, वो इस्तीफा दें, तेजस्वी क्यों देंगे..', भाई का बचाव में उतरे तेजप्रताप यादव

'महाराष्ट्र में सिर्फ एक ही NCP..', विधानसभा स्पीकर बोले - मुझे अयोग्यता से जुड़ी कोई याचिका नहीं मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -