जब श्रीदेवी के लिए अनिल बड़े भाई बोनी से उलझ गए
जब श्रीदेवी के लिए अनिल बड़े भाई बोनी से उलझ गए
Share:

बॉलीवुड में अनिल कपूर की फैमिली ऐसी है जहां आपसी मतभेद और झगड़ों के मामले कम ही सामने आते हैं, अनिल कपूर बोनी कपूर और संजय कपूर-तीनों भाइयों के बीच काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं. बोनी कपूर ने बड़े भाई का फ़र्ज़ निभाते हुए दोनों भाईयों के फ़िल्मी करियर को आगे बढाने में काफी बड़ा रोल अदा किया है, लेकिन 1985 की मेकिंग के दौरान एक वाकया ऐसा हुआ जब अनिल कपूर और बोनी कपूर श्रीदेवी को लेकर आपस में ही भिड गए.

दरअसल उन दिनों श्रीदेवी की माँ ही श्रीदेवी की फ़ीस तय करती थी उन्होंने बोनी को इस फिल्म के लिए 10 लाख की फ़ीस देने को कहा जिससे घबराकर बोनी श्रीदेवी का पीछा छोड़ दे मगर प्यार मे अंधे हो चुके बोनी ने 11 लाख देते हुए श्रीदेवी का दिल जितना चाहा, इस फिल्म मे अनिल कपूर भी अपना पैसा लगा रहे थे और ये बात उन्हें खटक रही थी कि बोनी श्रीदेवी पर बेशुमार दौलत लुटा रहे है.

एक दिन जब श्रीदेवी की माँ के इलाज के लिए बोनी ने अफ्रीका की टिकिट बुक करवाई तो अनिल कपूर के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया बाद मे शेखर कपूर के बीच बचाव करने के बाद अनिल अपनी शर्तो पर दोबारा माने. अनिल ने शर्त रखी की फिल्म के बजट से जुडी हर गतिविधी उनके हाथो मे होगी और फिल्म से होने वाली कमाई का बड़ा हिस्सा अनिल खुद अपने पास रखेंगे.

श्रीदेवी ने मिथुन के कहने पर बोनी को बांधी थी राखी

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर शाम तक मुंबई लाया जायेगा

श्रीदेवी की सादगी भरी लाइफ स्टाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -